single-post

पापा महेश भट्ट ने रणबीर को माना होने वाला दामाद तो मुसीबत में फंस गईं आलिया !

Dec. 15, 2018, 3:56 p.m.

रणबीर और आलिया की लव स्टोरी अब किसी से छुपी नहीं हुई है। दोनों के लव गूरु करन जौहर तो कई बार रणबीर और आलिया की पोल खोल चुके हैं। खुद आलिया और रणबीर ने कबूल लिया है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में हैं लेकिन वो अपने बारे में बात नहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि रणबीर और आलिया नेक्स्ट ईयर शादी कर सकते हैं। हाल ही में आलिया के पापा महेश भट्ट ने तो बक़ायदा एक इंटरव्यू में दोनों के रिश्ते पर ऑफीशियल मुहर लगा दी थी। 

हाल ही में आलिया के पिता महेश भट्ट ने कहा है कि , '' हां आलिया, रणबीर एक-दूसरे से प्यार करते है। इतना ही नहीं आगे महेश ने कहा कि मैं रणबीर को पसंद करता हूं। वो एक बहुत अच्छा लड़का है। उनके रिश्ते को लेकर लोग जो भी अंदाजा लगा रहे हैं, उनको ये काम करने दो। महेश भट्ट ने यह भी बताया कि दोनों को अपने रिलेशनशिप को आगे किस तरह से बढ़ाना है इस पर वे ही फैसला लेंगे।'' पापा महेश भट्ट की ये बात आलिया पर भारी पड़ गई।  एक ईवेन्ट में आई आलिया से जब पापा महेश के इस स्टेटमेन्ट पर किया गया सवाल तो वो शर्म से लाल हो गईं। पापा की वजह से आलिया भट्ट निशब्द हो गई। प्रेस कॉफ्रेंस में आलिया पर सवालों की बौछार हो गई। लोग जानना चाह रहे था कि आलिया कब मानेंगी की वो रणबीर को डेट कर रही हैं।  लाख पूछने पर भी वो रणबीर के साथ अपने लिंक-अप को ऑफीशियल करने के लिए रेडी नहीं हुई थीं । आलिया ने वहां साफ कह दिया किया उन्हें रणबीर के बारे में बात करने में शर्म आती है। 

 बी-टाउन में लोग आलिया को अभी से ही भट्ट की जगह कपूर बुलाने लगे हैं। हाल ही में काजोल ने आलिया भट्ट को आलिया कपूर कह दिया था। कुछ दिन पहले  सोशल मीडिया पर एक फैन ने आलिया को आलिया कपूर को बुलाने की बात कही तो महेश भट्ट की लाड़ली बेटी ने करारा जवाब दिया। आलिया को एक फैन ने सवाल करते हुए कहा कि, क्या में आपको आलिया कपूर बुला सकता हूं। तो इस पर आलिया ने कहा कि, क्या मैं आपको हिमांशू भट्ट बुला सकती हूं। आलिया के इस सवाल का कोई जवाब नहीं है।

 अब आलिया रणबीर को लेकर सोशल मीडिया पर भी जवाब देने लगी हैं।