आलिया क्या रणबीर की वजह से सिद्धार्थ की बर्थडे पार्टी में नहीं गईं ?

1 years ago

 

बॉ़लीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा का 16 जनवरी को जन्मदिन होता है। सिद्धार्थ ने अपने जन्मदिन पर पार्टी दी थी लेकिन आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ की बर्थडे पार्टी अटेंड नहीं की। सिद्धार्थ और आलिया का ब्रेकअप हो चुका है। हालांकि कुछ दिनों पहले तक आलिया सिद्धार्थ की हर ख़ुशी में शामिल रहती थी। इस बार तो आलिया ने सिद्धा्र्थ मलहोत्रा को बर्थ-डे विश भी नहीं किया। 15 और 16 जनवरी की  रात सिद्धार्थ ने अपना 33वां बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था। सिद्धार्थ की बर्थ-डे पार्टी में उनके मेन्टर करन जौहर तो पहुंचे थे लेकिन यहां आलिया की ग़ैरमौजूदगी रही। 

वैसे आलिया अगर अपने बिज़ी शेड्यूल की वजह से सिद्धार्थ की बर्थ-डे पार्टी में नहीं आ पाईं तो वो कम से कम सोशल मीडिया पर तो सिड को ज़रूर विश कर सकती थीं। बॉलीवुड के लोगो ने सोशल मीडिया पर ही सिद्धार्थ को उनके जन्म दिन की बधाई दी। हालांकि पिछले साल की दीवाली पार्टीज़ में और उसके बाद अलीगबाग़ में हुई शाहरुख़ की पार्टी में आलिया और सिद्धार्थ को एक साथ देखकर लग रहा था कि दोनों के बीच नॉर्मल हो गया है रिश्ता लेकिन ना जाने इस दौरान आलिया और सिद्धार्थ के बीच ऐसा क्या हुआ कि दोनों का रास्ता एक बार फिर हो गया जुदा ।

आलिया और सिद्धार्थ ने एक बार फिर एक दूसरे को इग्नोर करना शुरू कर दिया । वैसे हम आपको बता दें कि इन दिनों आलिया भट्ट सावरिया रणबीर कपूर से कुछ ज़्यादा ही क्लोज़ हो गई हैं.. कभी रणबीर कपूर आलिया से मिलने उनके घर आते हैं.. तो कभी आलिया मैडम रणबीर से मिलने उनके घर जाती हैं। अब सवाल ये है किया रणबीर की वजह से आलिया  सिद्धार्थ के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं ।