फाइनली, आलिया-सिद्धार्थ का हो गया है ब्रेकअप !

1 years ago

 

बॉलीवुड में कब किसका ब्रेकअप और कब किसका पेंचअप हो जाए इसका कोई पता नहीं चलता । अक्सर स्टार्स के ब्रेकअप और पेंचअप की खबरें भी आती रहती हैं। इसीलिए फैंस भी स्टार्स की प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ परसनल लाइफ को जानने के लिए भी बेताब रहते हैं। बॉलीवुड के क्यूट और हॉट कपल की लिस्ट में नाम आता है सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट का । आलिया और सिद्धार्थ काफी लंबे वक्त से एक दूसरे के साथा हैं। 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से ही आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार की खबरें सामने आने लगी थीं। कई मौके पर दोनों को साथ भी देखा गया। लेकिन दोनों ही अपने रिश्ते के बारे में पब्लिक में कुछ भी नहीं बोलना चाहते हैं ताकि उनके रिलेशन पर मीडिया की नजरें ना लगे। और वो शांति से काम कर सकें। हालांकि फिर भी उनका रिश्ता सुर्खियां बटोरता रहता है।

कई बार दोनों एक साथ कई इवेंट्स में और अन्य जगहों पर नजर आ चुके हैं। लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि दोनों अब अलग हो गए हैं। इसकी वजह दोनों के बीच बहुत सारे डिफरेंस होना बताया जा रहा है। इसके बावजूद दोनों ने इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है। तो क्या सच में आलिया और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया है। दरअसल सोर्सेस के मुताबिक दोनों अब अलग हो चुके हैं। आगे फ्यूचर में दोनों अब कभी साथ नहीं होंगे। इसके साथ ही कहा गया कि, आलिया और सिड एक-दूसके को अवॉयड कर रहे हैं। और न ही दोनों एक दूसरे से बात कर रहे है। हो सकता है दोनों दोस्त बन जाए लेकिन इस वक्त दोनों ने दूरियां बना रखी हैं।

वहीं इस सबके साथ ब्रेकअप की वजह किसी तीसरे को भी बताय़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि सिड इन दिनों अपनी ए जैंटलमेन की को-स्टार जैकलीन फरनानडिज के कुछ ज्यादा ही क्लोज़ हो रहे हैं। और उधर आलिया की सीनियर एक्टर्स के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। बता दें कि इससे पहले भी दोनो का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन बाद में फिर से दोनों एक हो गए । अब लगता है एक बार फिर से दोनों अलग हो चुके है। वहीं खबर है कि आशिकी-3 में भी दोनों साथ नजर आने वाले हैं। बरहाल देखते हैं कि आने वाले दिनों में आखिर क्या होता है। 

Related Posts