आलिया के आगे फीकी पड़ीं सोनाक्षी, इस फिल्म में मिला छोटा रोल !

1 years ago

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर एक बार फिर से नई फिल्म लेकर आ रहे हैं । करण की इस मेगा बजट फिल्म में वरुण धवन औऱ आलिया भट्ट मेन लीड में होंगे । बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ी में से एक आलिया और वरूण बड़े पर्दे एक बार फिर से धमाल मचाने आ रहें है। करण जौहर ने आखिरकार अपनी अगली मेगा बजट फिल्म का ऐलान कर दिया है । बता दें कि करण की अगली फिल्म का नाम शिद्दत होगा । इस फिल्म की स्टार कास्ट भी फाइनल हो चुकी है, जिसमें करण के फेवरेट आलिया और वरूण धवन होंगे । ऐसा चौथी बार साथ होगा जब आलिया और वरुण एक साथ एक ही फिल्म में रोमांस करेंगे ।

इसके साथ ही इस फिल्म आदित्य रॉय कपूर भी होंगे । इनके अलावा संजय दत्त और श्रीदेवी भी इस फिल्म में हैं । इन सबके साथ ही फिल्म शॉर्टगन गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी होंगी । जी हां, फिल्म में सोनाक्षी भी नजर आएँगी । रिपोर्ट्स की मानें, तो सोनाक्षी का रोल फिल्म में आलिया से काफी छोटा है। इसे न तो कैमियो कह सकते हैं और न ही स्पेशल अपीयरेंस । फिल्म में आलिया, वरुण और आदित्य का लव ट्राएंगल दिखाया जाएगा। अब इस स्टोरीलाइन में सोनाक्षी को क्या रोल दिया गया है । ये तो फिल्म की रिली के बाद ही पता चलेगा । 

ये फिल्म एक एक रोमांटिक ड्रामा के साथ पीरियड ड्रामा फिल्म भी होगी और  फिल्म की कहानी पार्टीशन से जुडी है ।फिल्म में वरूण और आदित्य  एक दूसरे के भाई का रोल प्ले करेंगे , जिन्हे फिल्म में आलिया भट्ट से प्यार हो जाता है । साथ ही वरुण और आदित्य के पेरेंट्स के लिए संजय दत्त और श्रीदेवी को चुना गया है ।

फिल्म की कमान करण जौहर के हाथों में हैं । इस फिल्म को अभिषेक वर्मा डायरेक्ट करने वाले है । फिलहाल देखते हैं कि फिल्म क्या कमाल दिखाती है । बता दें कि जल्द ही सोनाक्षी इत्तेफाक में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं । 

Related Posts