single-post

क्या आलिया को वरुण धवन से भी हुआ था प्यार ? जानिए सच

April 8, 2019, 6:05 p.m.

वरुण धवन और  आलिया की जोड़ी के साथ खूब जमती हैं। हर फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री बहुत पसंद की जाती है। 17 अप्रैल को रिलीज हो रही फिल्म कलंक में इनकी जोड़ी के खूब चर्चे हैं। वरुण और आलिया की एक साथ ये चौथी फिल्म है। आलिया और वरुण साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में लॉन्च हुए थे। उसके बाद दोनों ने फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां और बद्री की दुल्हनियां में काम किया। वरुण और आलिया अब तक 3 विज्ञापनों भी साथ कर चुके हैं और उम्मीद की जा रही है कि इनकी फिल्म कलंक भी हिट होगी। 

वरुण और आलिया इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं इसी दौरान आलिया से एक ऐसा सवाल पूछ लिया गया जिससे वो झेंप गईं।  प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक रिपोर्टर ने आलिया से पूछ लिया की क्या वरुण आलिया को एक दूसरे पर कभी क्रश हुआ । इस सवाल को आलिया ने  गोल-मोल कर दिया। आलिया ने कहा, '' अब इस पर चर्चा मत कीजिए की मुझे मेरी लाइफ में किस-किस पर क्रश हुआ। लिस्ट बहुत लंबी है, खासकर मेरी लिस्ट तो बहुत लंबी है।  

वैसे आलिया और वरुण जब एक साथ बॉलीवुड में लॉन्च हुए थे तब दोनों के अफेयर की खूब खबरें आती थी। फिल्म हम्मटी शर्मा की दुल्हनियां के सेट पर भी इनके इश्क विश्क के चर्चे हुए थे। इसके बाद साल 2014 से आलिया का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़ने लगा था। 

राज़ी स्टार की क्रश लिस्ट वाकई ही लंबी है। आलिया भट्ट, जब 11 साल की थीं तब से वो रणबीर कपूर पर लट्टू थी। अपने कई इंटरव्यू में आलिया ने - रणबीर को ऑल टाइम क्रश बताया था। करण जौहर के शो में आलिया ने एक बार खुलासा किया था कि वो जब क्लाास 6th में थीं तभी से उनके बॉयफ्रेंड्स रहे हैं। अब आलिया 25 साल की हो चुकी हैं ऐसे में अब आप समझ सकते हैं कि उनकी लाइफ में कितनी बार प्यार आया और गया होगा। बॉलीवुड में आने से पहले आलिया अपने स्कूल फ्रेंड अली ददारकर को डेट कर रही थीं। 

हाल ही में फिल्म कलंक के प्रमोशन के दौरान आलिया से रणबीर के पास्ट अफेयर्स पर  सवाल किया गया और पूछा गया कि क्या रणबीर के अफेयर्स के ट्रैक रिकॉर्ड से डर लगता है ? आलिया ने इसका बेहद शॉकिंग जवाब दिया है। आलिया ने कहा कि,'' ये सब मेरे लिए मायने नहीं रखता है। ये किसी की जिंदगी का हिस्सा रहा है। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और मैं कोई कम थोड़े ही ना हूं। ''

आलिया के जवाब से ये साफ़ हो गया है को अपने दिलफेंक बॉयफ्रेंड से बिल्कुल इनसिक्योर नहीं हैं। अपने इस छोटे से जवाब से आलिया ने कन्फर्म कर दिया है कि स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के कोस्टार - सिद्धार्थ के साथ भी तो उनका ज़बरदस्त अफेयर चला है। ऐसे में वो अपने ब्वॉयफ्रैंड के पास्ट नहीं प्रेजेंट से खुश हैं। इस इंटरव्यू में आलिया ने रनबीर के साथ अपने रिलेशनशिप स्टेटस का स्टेटस भी ज़ाहिर किया है। आलिया ने कहा है, हम दोनों प्रोफेशल हैं और अपने करियर में अच्छा कर रहे हैं। रणबीर लगातार शूटिंग कर रहा है और मैं भी अपनी फिल्मों में बिजी हूं। ये ऐसी स्थिति है जहां हम दोनों साथ-साथ ज्यादा नहीं दिखेंगे। ये हमारे रिलेशनशिप के लिए बेहतर है। नजर ना लगे।"