वरुण, आलिया और सिद्धार्थ को बॉलीवुड में हुए 6 साल, आज ही के दिन SOTY रिलीज हुई थी

3 months ago

वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म स्टूडैंट ऑफ द ईयर को रिलीज हुए आज पूरे 6 साल हो गए हैं। तीनों ही सितारों को 6 साल पहले करण जौहर ने अपने बैनर तले लॉन्च किया था। उस दिन के बाद से ही तीनों ने अपने करियर में पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

 वरुण ने तो इस फिल्म की रिलीज के बाद से ही लगातार हिट फिल्में देने का रिकॉर्ड भी तैयार कर दिया। अब तक उनकी 11 फिल्में हिट हो चुकी हैं। उनकी पिछली फिल्म सूई धागा ने 80 करोड़ तक कारोबार कर लिया है। 

आलिया भट्ट भी इन दिनों बड़े बड़े स्टार्स के साथ फिल्म कर रही हैं। इसी साल रिलीज हुई आलिया की फिल्म राजी सुपरहिट रही। राजी बॉलीवुड की पहली महिला प्रधान फिल्म हैं जो कि 100 करोड़ क्लब में पहुंची। आलिया के खाते में टू स्टेड्स, बद्री की दुल्हनियां, हाइवे, उड़ता पंजाब समेत कई हिट फिल्में हैं। 

 सिद्धार्थ की बात करें तो उनके पास भी फिल्मों की कोई कमी नहीं है। हालांकि आलिया और रणबीर के मुकाबले सिद्धार्थ का करियर थोड़ा ढीला चल रहा है लेकिन फिऱ भी उनकी गिनती अच्छे एक्टर्स में होती है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर की कामायाबी के 6 सालों की खुशी फिल्म की स्टारकास्ट और मेकर्स ने खुद सोशल साइट्स पर शेयर की है। करण जौहर ने इन तीन सितारों को बॉलीवुड में लॉन्च किया था और अब 6 साल बाद वो SOTY 2 भी बना रहे हैं।