करीना-कंगना की मां का रोल करने वाली अलका कौशल को दो साल की जेल

1 years ago

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में करीना कपूर की मां किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अलका कौशल और उनकी मां को दो दो साल जेल की सजा हो गई है। पंजाब के संगरूर की जिला अदालत ने यह फैसला सुनाया है। अलका को चेक बाउंस होने के मामले में ये सजा सुनाई गई है। 

आरोप है कि अलका और उनकी मां ने अवतार सिंह नाम के एक आदमी से सीरियल बनाने के लिए 50 लाख् रुपए का फाइनांस लिया था ।बाद में जब अवतार सिंह ने पैसा मांगा तो उन्होंने 25- 25 लाख रुपए के दो चेक दिए जो बाउंस हो गए।

जब अवतार इन चैक्स को बैंक में लगाया तो ये बाउंस हो गए। चैक बांउस होने के बाद अवतार ने अलका और उसकी मां के खि‍लाफ मालेरकोटला कोर्ट में केस दर्ज करवा दिया. कोर्ट ने साल 2015 में अलका और उसकी मां को दो-दो साल की कैद की सजा और रकम दोगुनी अदा करने का फरमान सुनायाय़ इस फैसले पर अलका और उसकी मां ने जमानत ले ली और इसके खि‍लाफ संगरूर कोर्ट में अपील दायर कर दी। लेकिन गुरुवार को संगरूर कोर्ट ने मालेरकोटला कोर्ट के फैसले को सुरक्षित रखते हुए दोनों को दो-दो साल की कैद की सजा सुना दी । 

 अलका के साथ-साथ अदालत ने उनकी मां को भी जेल भेजा है। अल्का वरिष्ठ थिएटर एक्टर विश्व मोहन बडोला की बेटी हैं। उनके भाई का नाम वरुण बडोला है। ता दें कि एक्ट्रेस सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'में भी करीना की मां के किरदार में नजर आईं थीं इसके अलावा फिल्म 'क्वीन' में भी अलका ने कंगना रनोट की मां का किरदार किया था

टीवी पर अलका कौशल स्वरागिनी और कुबूल है सीरियल से पॉपुलर हुईं। 

Related Posts