टीवी की ये एक्ट्रेस आई जेल से बाहर, शुरू की इस सीरियल की शूटिंग, देखिए

1 years ago

पिछले साल ही टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अलका कौशल को जेल हुई थी । जी हां, फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में करीना कपूर की मां किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अलका कौशल और उनकी मां को दो दो साल जेल की सजा हो गई थी । पंजाब के संगरूर की जिला अदालत ने यह फैसला सुनाया है। अलका को चेक बाउंस होने के मामले में ये सजा सुनाई गई थी ।

लेकिन अब वो जेल से बाहर आई हैं और उन्होंने आते ही सीरियल की शूटिंग शुरू कर दी है । एक पोर्टल के मुताबिक अल्का इन दिनों सीरियल वो अपना सा की शूटिंग कर रही है । हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है । जिनमें वो शूटिंग करती हुई सेट पर नजर आ रही हैं ।

शो में वो सुदीप साहिर यानि अर्जु खन्ना की मां का रोल प्ले कर रही हैं । अलका की शो में एंट्री तब हुई है जब सुदीप औऱ दिशा परमार ने शादी की । बता दें कि आरोप है कि अलका और उनकी मां ने अवतार सिंह नाम के एक आदमी से सीरियल बनाने के लिए 50 लाख् रुपए का फाइनांस लिया था ।

बाद में जब अवतार सिंह ने पैसा मांगा तो उन्होंने 25- 25 लाख रुपए के दो चेक दिए जो बाउंस हो गए। जब चैक बांउस होने के बाद अवतार ने अलका और उसकी मां के खि‍लाफ मालेरकोटला कोर्ट में केस दर्ज करवा दिया ।