संजय दत्त के पास बेटी त्रिशाला के लिए नहीं है वक्त, क्या बाप-बेटी में चल रही है अनबन ?

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म प्रस्थानम को लेकर चर्चा में हैं। संजू बाबा की ये फिल्म जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। वहीं फिल्मों के अलावा संजय दत्त पर्सनल लाइफ में भी काफी खबरों में रह रहे हैं। उनके खबरों में रहने की वजह उनकी बेटी त्रिशाला दत्त हैं। त्रिशाला दत्त और संजय दत्त को लेकर पिछले दिनों से ही सोशल मीडया पर इस बात का बज़ है कि आखिर क्या इन दोनों ही बाप बेटी के बीच में सबकुछ ठीक है या नहीं। हाल ही में त्रिशाला दत्त ने अपना बर्थडे मनाया है। त्रिशाला ने 4-5 दिन पहले ही जन्मदिन  मनाया है। त्रिशाला ने बर्थडे विदेश में ही सेलिब्रेट किया है।

 उन्होंने अपना बर्थडे अपने कुछ दोस्तों के साथ ही मनाया है। फैमिली से दूर त्रिशाला को बर्थडे पर उनके पापा संजय दत्त ने बधाई भी नहीं दी है। दरअसल हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि त्रिशाला के बर्थडे पर खुद संजू बाबा ने सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया है। अपनी लाड़ली को वो हर बार जन्मदिन की बधाई देते है। लेकिन इस बार शायद ऐसा नहीं हुआ है। 

हालांकि हो सकता है कि उन्होंने फोन करके बर्थडे विश किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ पोस्ट नहीं किया है। त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की है। जिसमें वो एक महिला के साथ नजर आ रही है। ऐसा लग रहा है कि वो महिला उनके बॉयफ्रेंड की मां हैं। दरअसल बीते दिनों ही त्रिशाला के बॉयफ्रेंड का निधन हुआ है। बॉयफ्रेंड की अचानक मौत के बाद त्रिशाला काफी दुखी चल रही है। इसीलिए उन्होंने अपना बर्थडे भी शायद बॉयफ्रेंड की मां के साथ मनाया है। हालांकि वो महिला कोई और भी हो सकती है। इतना ही नहीं पिछले दिनों ही संजय दत्त के बर्थडे पर भी त्रिशाला ने कोई तस्वीर शेयर नहीं की थी।

 ऐसे में हर तरफ से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वाकई में संजू बाबा अपनी बिटिया से खफा है। हो सकता है कि इसके पीछे की वजह त्रिशाला के बॉयफ्रेंड हो। फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है। आशा करते हैं कि त्रिशाला औऱ उनके पापा संजय दत्त के बीच सब ठीक हो जाए।