single-post

PICS:36 साल के हुए साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, 100 करोड़ के घर में रहता है ये स्टार

April 8, 2019, 11:06 a.m.

तमिलनाडु और तेलुगू फिल्म के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (allu arjun) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। अल्लू अर्जुन (allu arjun) का जन्म चेन्नई में हुआ था। हर कोई अल्लू अर्जुन के एक्शन और उनके लुक्स का दिवाना हैं। अर्जुन अपनी ने बेस्ट एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर और नंदी अवॉर्ड जीते है। 

बता दें कि वह प्रसिद्ध तेलुगू एक्टर चिरंजीवी के भतीजे और तेलुगू के हास्य एक्टर अल्लू रामालिंगह के पोते हैं। उनके चचेरे भाई राम चरण तेजा भी एक टॉलीवुड एक्टर ही हैं। उनके पिता का नाम अल्लू अरविंद है, जो खुद एक तेलुगू फिल्म निर्माता हैं।

साल 2003 में अर्जुन ने लालकृष्ण राघवेंद्र राव की फिल्म 'गंगोत्री' से बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 2004 में आई 'आर्या' उनकी सुपर हिट फिल्म रही थी। अर्जुन तेलेगु के सबसे महंगे सितारों में से एक हैं। 

अल्लू अर्जुन के नेटवर्थ यानी संपत्ति की बात करें तो अर्जुन की कुल संपत्ति करीब 180 करोड़ रुपये है। जुबली हिल्स स्थित अपने घर को अल्लू ने पॉपुलर इंटीरियर डिजाइनर आमिर और हामिदा से डेकोरेट करवाया है। अपनी बेहतरीन फिल्मों और काम के अलावा अर्जुन अपने महंगे शौक को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं।

अर्जुन के शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो 6 मार्च 2011 को हैदराबाद में स्नेहा रेड्डी से शादी की थी। अलु को स्नेहा से पहली ही नजर में प्यार हो गया था। दोनों की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए किसी शादी में हुई थी। ये शादी लव मैरिज थी। 

अल्लू अर्जुन इंस्टाग्राम पर केवल अपनी पत्नी को फॉलो करते हैं, इंस्टाग्राम पर उनके 2.9 मिलियन फॉलोअर है। लेकिन वह सिर्फ अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी को फॉलो करते हैं। अल्लू और स्नेहा के दो बच्चे हैं। एक लड़का अयान और लड़की अरहा। अर्जुन आए दिन अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।    

अगर अर्जुन की कार की बात करें तो उनके पास एक से एक महंगी कार है। अर्जुन के पास Jaguar XJL है जिसकी कीमत करीब 1.2 करोड़ रुपये है। इसके अलावा अर्जुन के पास 85 लाख रुपये की ऑडी 7, 80 लाख की बीएमडब्ल्यू एक्स5 और करीब 65 लाख रुपये की रेंज रोवर कार है।