अंबानी के गणपति उत्सव में अमिताभ, अभिषेक और ऐश का हो गया उनके एक्स से सामना !

1 years ago

25 अगस्त की रात मुकेश अंबानी के बप्पा बैश में पूरा बॉलीवुड उमड़ पड़ा था महानायक अमिताभ बच्चन उनके बेटे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय भी यहां पहुंचे थे लेकिन अंबानी के घर के अंदर ऐश्वर्या, अभिषेक और अमिताभ को कई ऐसे लोगों का सामना करना पड़ा जिन्हें वो अवॉयड करते हैं क्योंकि उन लोगों से कभी अतीत में उनका करीबी नाता रहा लेकिन वक्त के साथ वो रिश्ते खत्म हो गए। 

जब  ऐश्वर्या और अभिषेक अंबानी के घऱ एंटिलिया में दाखिल हुए तो ठीक उनके पीछे पीछे यहां सलमान ख़ान भी पहुंच गए थे। सलमान और ऐश्वर्या एक ही छत के नीचे कई घंटे तक एक साथ रहे थे। सलमान और ऐश्वर्या गणपति दर्शन के दौरान एक दूसरे से कन्नी काटते रहें। 

इसी दौरान अभिषेक बच्चन की एक्स-मंगेतर करिश्मा कपूर दिख गई। करिश्मा  यहां अपनी बेटी समाएरा के साथ पहुंची थीं । करिश्मा और अभिषेक एक दूसरे को अवॉयड  करते रहे। 

लेकिन अतीत की पुरानी यादों से बिग बी भी नहीं बच सकें।  अंबानी के गणपति सेलीब्रेशन में बिग बी की पुरानी दोस्त रेखा भी आई थी। रेखा काफी देर तक गणपति पूजा में उपस्थित रहीं तो वहीं अमिताभ वहां से जल्द निकल गए। यानी एक ही छत के नीचे.. और एक ही वक़्त पर... अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन तीनों का ही अपने एक्स- से हो गया सामना। 

वैसे इससे पहले कई बार ऐसा हुआ है जब बच्चन्स का सामना हुआ है...दो साल पहले जब मुंबई के पृथ्वी थियेटर में वेटरेन एक्टर शशि कपूर को दिया जा रहा था दादा साहेब फाकले अवॉर्ड तो उस दौरान वहां अमिताभ और अभिषेक के अलावा करिश्मा और रेखा दोनों थीं मौजूद । 

लास्ट ईयर हुए इस अवॉर्ड फंग्शन में भी ऐश्वर्या और अमिताभ के एक्स-इफेक्ट ने सबको हैरान कर दिया था... रेखा ने जब यहां ऐश्वर्या को ज़ज़्बा के लिए अवॉर्ड दिया था तो बार बार कैमरे का फोक्स बार बार बिग बी की तरफ जा रहा था । उसी अवॉर्ड फंग्शन में जब होस्ट मनीष पॉल ने सलमान की फिल्मों के पोस्टर दिखाना शुरू किए.. तो सामने बैठी ऐश के होठों पर एक मुस्कान बिखर गई 

Related Posts