single-post

ईशा के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में कोकिलाबेन समेत पूरे अंबानी परिवार ने दी डांस परफॉर्मेंस, देखिए वीडियो

Dec. 10, 2018, 7:32 a.m.

रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी जल्द पीरामवल खानदान की बहू बनने वाली है। पूरा अंबानी परिवार उदयपुर में ईशा अंबानी की शादी का जश्न मना रहा है।  उदयपुर में 8 दिसंबर से 10 दिसंबर तक ईशा और आनंद की प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहा है। रविवार को संगीत सेरेमनी के दौरान पूरा अंबानी प‍र‍िवार एक साथ नजर आया कोकिलाबेन अंबानी, मुकेश, अनिल, नीता, टीना, आकाश, अनंत सभी ने स्टेज पर एक साथ डांस परफॉर्मेंस दी।

इतना नहीं बॉलीवुड के दो सुपरस्टार आमिर खान और शाहरुख खान ने भी ईशा के प्री-वेडिंग फंक्शन में जमकर डांस किया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे है। जिसमे सभी लोग स्टेज पर जमकर मस्ती करते नजर आ रहे है।  

 आपको बता दें कि प्री-वेडिंग की रस्मों में अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलरी क्लिंटन और सऊदी के तेल मंत्री खालिद अल फलीह भी शामिल हुए। अंबानी परिवार के जश्न में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे उदयपुर पहुंचे। इनमें सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, वरुण धवन सहित कई स्टार शामिल हैं। बी-टाउन के अलावा खेल जगत से जुड़े कई सितारे संगीत सेरेमनी में शामिल हुए, इनमें सचिन तेंदुलकर मुख्य रहे।

ईशा की संगीत सेरेमनी के लिए उदयपुर के खूबसूरत विला उदयविलास को दुल्हन की तरह सजाया गया है। ईशा आनंद पिरामल के साथ 12 दिसंबर को मुंबई स्थित अंबानी के घर ऐंटिला में शादी के बंधन में बंधने वाली है उदयपुर के मशहूर लेक पिचोला के किनारे पर स्थित होटल द ओबेरॉय उदयविलास को 8 से 10 दिसंबर के लिए बुक किया गया है और ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की प्री-वेडिंग पार्टी यहीं पर हो रही है। इतना ही नहीं मेहमानों के लिए अंबानी और पिरामल परिवार ने उदयपुर के सभी 5 स्टार होटल्स को बुक कर रखा है। जिसके नाम है लेक पैलेस, लीला पैलेस उदयपुर, रेडिसन ब्लू, रमाडा, ट्राइडेंट और ललित लक्ष्मी विलास है।