अमीषा पटेल के खिलाफ रांची में हुआ धोखाधड़ी का केस दर्ज

3 weeks ago



बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों फिल्मों से दूर है लेकिन अकसर बॉलीवुड की कई पार्टी और इवेंट में नजर आती हैं। इन दिनों अमीषा पटेल को बहुत बड़ी मुश्किल से गुजरना पड़ रहा है। अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का केस दर्ज कराया है।



इस मामले में शिकायतकर्ता ने रांची की अदालत में अमीषा और उनके पार्टनर के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का केस दर्ज कराया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक अजय कुमार सिंह जो जल्द ही दर्शकों के लिए जिम्मी शेरगिल-माही गिल स्टारर फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' लेकर आ रहे हैं, अजय ने आरोप लगाया है कि अमीषा को उनकी फिल्म 'देसी मैजिक' का काम पूरा करने के लिए 2.5 करोड़ रूपए सौंपे थे।
इस फिल्म को अमीषा अपने पार्टनर कुणाल के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहीं थी। जिसकी शूटिंग का काम 2013 में शुरू हुई लेकिन न तो ये फिल्म अब तक रिलीज हुई और ना ही अजय को उनके पैसे वापस मिले। पैसों के नाम पर उन्हें सिर्फ चेक दिए गए जो बैंक में जमा कराने पर बाउंस हो गए।


अमीषा की इस फिल्म में जायेद खान, रणधीर कपूर, साहिल श्रॉफ और रवि किशन काम करने वाले थे तो वहीं अमीषा इसमें डबल रोल में थी। अजय ने मीडिया को बताया कि पिछले साल अमीषा और कुणाल रांची में एक इवेंट अटेंड करने आए थे जब उन्होंने उन्हें 2.5 करोड़ रूपए दिए थे। अमीषा ने आश्वास दिया था कि ये फिल्म जून, 2018 तक रिलीज हो जाएगी और फिल्म फायदेमंद साबित होगी। 



लेकिन ये फिल्म रिलीज नहीं हुई। जब अजय ने पैसे वापस मांगे तो उन्हें कहा गया कि उनें उनके पैसे 2-3 किश्तों में लौटाया जाएगा। उन्होंने अजय को 3 करोड़ का चेक भी दिया लेकिन वो बाउंस हो गया। इस बात से परेशान होकर अब अजय ने कानूनी की मदद लेने का फैसला किया और उनके खिलाफ रांची की एक अदालत में केस फाइल किया है।