single-post

अमीशा पटेल ने शेयर किया जिम का वीडियो, इन दिनों जमकर एक्सरसाइज कर रही हैं गदर गर्ल !

Oct. 9, 2019, 6:32 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक बार फिर से लाइम लाइट में हैं। पिछले दिनों बिग बॉस में गई अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो लगातार अपने फिटनेस की वीडियो शेयर करती हैं। 44 साल की उम्र में भी अमीषा पटेल काफी फिट हैं। वो हमेशा अपने फैंस को  भी फिटनेस के लिए जागरुक करती रहती हैं। इन दिनों वो लगातार जिम के वीडियो शेयर कर रही हैं। 

अमीषा ने एक के बाद एक कई वीडियो शेयर की हैं। जिसमें वो एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि एक नया दिन और एक एक्सरसाइज का एक नया सेशन।  सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल बेहद स्टाइलिश  अवतार में नजर आती हैं। बीते दिनों वो बिग बॉस 13 के घर में भी पहुंचीं थी। हालांकि फैंस की ओर से उन्हें बहुत ज्यादा पसंद नहीं किया । 

अपने करियर की शुरुआत एक धमाकेदार ब्लॉकबस्टर से करने वाली अमीशा पटेल आज फिल्मों से पूरी तरह आउट हो चुकी है । 9 जून 1976 को जन्मी अमीषा पटेल की गिनती ब़ॉलीवुड की सबसे पढ़ी लिखी एक्ट्रेसेस में होती है। अमीषा पटेल फिल्मों में ज़बरदस्त हिट के साथ आई लेकिन कुछ ग़लत फ़ैसलों से अमीशा का करियर ढलान पर आ गया, और तमाम कोशिशों के बावजूद वो अपने करियर को संभाल नहीं पाई। 

44 साल की अमीशा को बॉलीवुड में फिल्में नहीं मिल रही  हैं। साल 2000 में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में अमीषा की एंट्री हुई। इस फिल्म से अमीशा कोे अच्छी पहचान मिली। इसके बाद साल 2001 में अमीषा की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर – एक प्रेम कथा आई। 

अमीशा का करियर शुरुआती दिनों में बहुत अच्छा रहा। फिल्म गदर ने तो सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था। फिल्म में अमीषा की एक्टिंग और ब्यूटी को बहुत सराहा गया। गदर के लिए अमीषा  फिल्म  फेयर अव़ॉर्ड में बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर नॉमिनेट भी हुई ।

इसके बाद वो साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म हमराज में दिखी। ये फिल्म भी हिट रही । ‘हमराज’ में अमीषा पटेल के अभिनय का नया रूप दर्शको को देखने को मिला। अमीषा ने ये है ‘जलवा’, ‘परवाना’, ‘एलान’, ‘जमीर’, ‘वादा’ जैसी कई असफल फिल्मों में काम किया। बाद के दिनों में उनको फिल्में मिलनी भी बंद हो गई।