single-post

ईशा अंबानी की शादी में धूम मचाने भारत आ रही है अमेरिकन पॉप स्टार बियोंसे !

Oct. 23, 2018, 11:50 a.m.

रिलायंस मालिक मुकेश अंबानी के घर इन दिनों खुशियों का मालौह है। जिसकी वहज है मुकेश और निता अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी की शादी।  ईशा अंबानी और पीरामल ग्रुप के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल ने पिछले महीने इटली के लेक कोमो में सगाई की थी। वहीं अब खबर आ रही है कि दोनों दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले है। अपनी लाड़ली बेटी की शादी में मुकेश और निता कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है। हर वो खुशी ईशा को देने की कोशिश कर रहे है। जो ईशा को चाहिए।

वहीं अब ये खबर आ रही है कि  अमेरिकीन पॉप स्टार सिंगर बियोंसे ईशा और आनंद की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म देने वाली है। बियोंसे जल्द ही भारत आने वाली है। सूत्रों की मानें तो ईशा अंबानी बियोंसे की बहुत बड़ी फैन हैं। इसी वजह से उनके पिता मुकेश अंबानी ने उनकी शादी में बियोंसे की परफॉर्मेंस रखने का फैसला किया है। हालाकी अंबानी परिवार से इस बात की कोई जानकरी सामने नहीं आई है। 

बताया जा रहा है कि शादी और इससे जुड़ी सभी रस्में राजस्थान के उदयपुर में होंगी। 8 और 9 दिसंबर को शादी से जुड़ी रस्में निभाई जाएंगी और 10 दिसंबर को उनकी शादी होगी।

पिछले महीने इटली के लेक कोमो में धूमधाम से दोनों की सगाई हुई। सगाई का फंक्शन इटली में तीन दिन तक चला था। इस दौकान बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी।