single-post

पहली बार तमिल फिल्म में काम करेंगे महानायक अमिताभ बच्चन, फिल्म का पोस्टर आया सामने

Aug. 31, 2018, 11:48 a.m.

बॉलीवुड के महानायक अब टॉलीवुड में रखने  कदम जा रहे हैं। हिंदी फिल्मों में एक से बढ़कर एक किरदार करने वाले बिग बी अब तमिल फिल्म में एक्टिंग करते नज़र आएंगे। अमिताभ तमिल फिल्म ‘उयरंधा मनीधन’ में नजर आने वाले है जिसका पोस्टर रजनीकांत ने रिवील किया। एक वीडियो  जारी हुआ है जिसमें फिल्म के लीड सुर्या भी नज़र आ रहे हैं जिसके बाद होती है थलाईवा की एंट्री और फिर रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन की डेब्यू तमिल फिल्म ‘उयरंधा मनीधन’ का पोस्टर अन्विल किया। 

इतना ही नहीं रजनीकांत ने तमिल में बिग बी के लिए एक मेसेज भी दिया.जिसमें उन्होने कहा कि मेरे फ्रेंड अमिताभ बच्चन तमिल फिल्म में एक्टिंग करने वाले हैं ये तमिल फिल्म इंडस्ट्री के लिए गौरव की बात है। पोस्टर पर हैं बिग बी और सुर्या। साथ ही लिखा द इंडियन सुपर स्टार अमिताभ बच्चन। 

इस वीडियो के साथ एक ट्विट भी पोस्ट किया जिसमें सूर्या ने बॉलीवुड के शहंशाह के साथ काम करने को अपना सोभाग्य बताया साथ ही रजनीकांत को पोस्टर अनिविल करने के लिए भी थैंक्स किया। आपको बता दें इस फिल्म को तमिल और हिंदी दोनों लैंगवेज में बनाए जाने वाली है। इस फिल्म का डायरेक्शन तमिलवनान कर रहे हैं..और इसका टाइटल होगा टॉल मैन बताय जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल मार्च में शुरु होगी।