single-post

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के क्लाइमेक्स का हुआ खुलासा, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

Oct. 5, 2018, 1:33 p.m.

बॉलीवुड सिनेमा में हीरो के मरने के बाद उसका महत्व बढ़ जाता है। फिल्म शोले में अमिताभ का किरदार जय आखिर में मारा जाता है। दीवार, अग्निपथ, पीकू, मुकद्दर का सिकंदर, शक्ति और मैं आजाद हूं जैसी फिल्मों में अमितार के किरदार की मौत हो जाती है तो वहीं फिल्म कयामत से कयामत तक, फना, धूम 4 जैसी फिल्म में आमिर के किरदारों की मौत हो जाती है। फिल्म ठग्स ऑफ हिदोंस्तान के लिए भी आमिर और अमिताभ बच्चन दोनों ही ऐसा चाहते थे। 

दोनों ही एक्टर्स का मानना है कि किरदार की मौत से ऑडियंस के जेहन में किरदार का अच्छा असर रहता है। खबर है कि फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के एंड में आमिर खान के किरदार फिरंगी की मौत हो जाती है। सूत्रों की माने तो फिल्म का क्लाइमेक्स काफी एक्साइटिंग होगा । क्लाइमेक्स में किसी एक को मार दिया जाएगा अब आमिर और अमिताभ दोनों को ही अपने कैरेक्टर को मारने की होड़ सी लग गई है। अब फिल्म खुदाबक्स की मौत होगी या फिर आमिर खान ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। 

 फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन खुदाबक्श नाम के सरदार बने हैं जिसे अंग्रजों की गुलामी पसंद नहीं।  आमिर खान फिरंगी मल्लाह के रोल में हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ उनके जबरदस्त एक्शन सीन्स है। अंग्रेजी फौज और आजादी की लड़ाई लड़ रहे जांबाजों की कहानी है ठग्स ऑफ हिंदोस्तान। फिल्म को न केवल हिन्दी बल्कि तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को यशराज बैनर 3डी और आईमैक्स में भी रिलीज करेगा। मतलब साफ है कि ये फिल्म पूरे देश में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का बजट भी 300 करोड़ बताया जा रहा है। इस फिल्म का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। 8 नवंबर को फिल्म रिलीज हो रही है।