single-post

आमिर खान ने 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' को लेकर दर्शकों से मांगी माफी

Nov. 27, 2018, 7:47 a.m.

आमिर खान कि फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। आमिर की इस फिल्म पर दर्शकों ने अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दिया था। अब अपनी फिल्म को लेकर आमिर खान का रिएक्शन सामने आया है। आमिर ने कहा, मैं ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां के साथ जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। इसकी पूरी जिम्मेदारी मैं लेता हूं। मुझे लगता है कि हमसे गलती हुई है। हमने कोशिश पूरी की पर शायद हम कहीं न कहीं गलत गए। कुछ लोग हैं जिन्हें फिल्म पसंद आई है, लेकिन ऐसे लोगों की गिनती कम है।

आमिर ने आगे कहा, जो लोग मेरी फिल्म देखने आए थे मैं उनसे माफी मांगता हूं कि मैं उनको उतना एंटरटेन नहीं कर पाया। हां, मैंने कोशिश पूरी की थी। लोग उम्मीदों के साथ मेरी फिल्म देखने गए और उन्हें अच्छी नहीं लगी इससे मुझे बहुत बुरा लगा है। मैं अपनी फिल्मों के बहुत करीब रहता हूं। मेरी फिल्में मेरे बच्चों जैसी होती है। बता दें दिसंबर महीने में फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान को चीन में रिलीज किया जाएगा। इसको लेकर फिल्म के मेकर्स ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। भारत में तो यह फिल्म नहीं चल पाई हैं लेकिन ये देखना वाकई मदेजर होगा की चीन में इसका प्रदर्शन कैसा होगा।

आपको बता दें इस फिल्म ने 52 करोड़ रूपये से अधिक की ओपनिंग ली थी लेकिन 17वें दिन यानि इस रविवार को सिर्फ़ 35 लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म की कुल कमाई अब 150 करोड़ 32 लाख रूपये हो गई है। ये तमिल-तेलुगु और हिंदी के कलेक्शन को मिला कर है। हिंदी में फिल्म अभी तक 145 करोड़ रूपये भी नहीं पहुंच पाई है। फिल्म देश के कई सिनेमाघरों से उतर चुकी है और दो दिन बाद इसका लाइफ़टाइम कलेक्शन भी आ जाएगा।