क्या जलसा छोड़कर अलग शिफ्ट हो रहे हैं अभिषेक और ऐश्वर्या ?

1 years ago

 

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने जब से नया घर लिया है ये खबरें आने लगी हैं कि क्या ऐश्वर्या और अभिषेक जलसा छोड़कर अलग रहने जा रहे हैं। हाल ही में बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स के इलाके में  दोनों ने एक नया फ्लैट खरीदा हैय़। उनकी इस नई प्रॉपर्टी को लेकर कहा जाने लगा कि ये दोनों जल्द ही अंधेरी के घर जलसा को छोड़कर इस नए फ्लैट में शिफ्ट हो जाएंगे। वैसे भी लंबे से ये खबर आती रही है कि ऐश्वर्या और जया बच्चन में अनबन रहती है। कई बार इनकी बातचीत तक बंद हो जाती है। वहीं इन दिनों ऐश्वर्या और श्वेता बच्चन के बीच भी झगड़े की खबर आई। पिछले कई महीनों से दोनों के बीच बातचीत नहीं हो रही है। कहा तो ये भी गया कि अभिताभ बच्चन और अभिषेक घर की महिलाओं के बीच हो रही अनबन को सुलझाते-सुलझाते परेशान हो गए हैं। 

बीच में ये खबर भी आई कि ऐश्वर्या अपनी मां वृंदा राय को साथ रखना चाहती है। ऐश के पापा की मौत के बाद उनकी मां अकेली हो गई हैं,  लेकिन तमाम परेशानियों के वावजूद ऐश्वर्या और अभिषेक अपने घर जलसा को छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं। सूत्रों की माने तो उन्होंने नया घऱ एक इनवेस्टमेंट के तौर पर लिया गया है। 

बताया गया कि अभिषेक अपनी मॉम के बहुत ही करीब हैं। इसलिए उन्हें छोड़कर नए घर में जाने का वो सोच भी नहीं सकते हैंष 2002 में करिश्मा कपूर के साथ उनकी इंगेजमेंट भी इसलिए ही टूटी क्योंकि वो चाहती थी कि अभिषेक अपनी मां को छोड़कर उनके साथ नए घर में रहे। अभिषेक बच्चन अपनी बीवी से जितना प्यार करते हैं उतना ही उन्हें मम्मी जया बच्चन से भी लगाव है। बहन श्वेता के भी वो बहुत करीब है। वाइफ ऐश्वर्या से उनका प्रेम जग जाहिर है। ऐसे में जलसा छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे। 

आपको बता दे कि बच्चन हाऊस जलसा काफी बड़ा है। जब अभिषेक की शादी हुई तब जलसा को रेनोवेट किया गया और एक नया हिस्सा जोड़ा गयाष बंगले में अब दो हिस्से हैं जिसे एक कॉमन लिविंग रूम से जोड़ा गया है एक तरफ ऐश्वर्या-अभिषेक आराध्या के साथ रहते हैं वहीं अभिषेक के माता-पिता दूसरी तरफ। ऐसे में इन्हें एक ही घर में रहकर प्राइवेट स्पेस भी मिल रहा है। अभिषेक अपने मम्मी पापा और वाइफ ऐश्वर्या के बीच तालमेल बिठाकर चलते हैं। ऐश और अभिषेक की शादी को 10 साल हो गए है और ये दोनों परिवार के साथ ही रहते आ रहे हैं।