बिग-बी ने सभी को पछाड़ कर जीता नंबर वन का खिताब

1 years ago

इन दिनों टीवी पर सीरियल्स से ज्यादा रियलिटी शोज का जादू छाया हुआ है । आजकल सभी के मन में ये सवाल आ रहा है कि आखिर कैसे सीरियल्स को रियलिटी शोज ने पीछे कर दिया है । ऐसा हम नहीं बल्कि बार्क यानि द ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल की रिपोर्ट कह रही है । जी हां, 30वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में एक रियलिटी शो ने सबको पीछे किया है । हम बात कर रहे हैं  हाल ही में शुरू हुए बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन के शो कौन बनेगा करोड़पति-9 की । इस हफ्ते इस शो ने सभी सीरियल्स और रियलिटी शोज को टीआरपी की लिस्ट में पीछे कर दिया है ।

जब से ये शो शुरू हुआ है तभी से टीआरपी की लिस्ट में सबसे ऊपर है । वही केबीसी से पहले खतरों के खिलाडी और सारेगामा लिटिल चैंप्स में जंग होती थी । लेकिन अब केबीसी इन दोनों को भी पछाड़ दिया है। 'सारेगामापा लिटिल चैंप्‍स' इस हफ्ते पांचवें नंबर पर रहा है । वहीं चौथे नंबर से कई सालों से चला आ रहा है कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा है । वहीं अभी प्रज्ञा के प्यार से सजा सीरियल कुमकुम भाग्य तीसरे नंबर पर रहा है ।

इसके अलावा दूसरे नंबर पर खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 है जो पिछले काफी वक्त से नंबर वन पर था अब वो दूसरे नंबर पर है । आखिर में नंबर वन का ताज सजा है कौन बनेगा करोड़पति के सिर पर । फिलहाल देखते हैं कि आने वाले हफ्तों में केबीसी को दर्शक और कितना प्यार देते हैं ।

Related Posts