र‍िसेप्शन में दीप‍वीर ने अमिताभ-जया और ऐश्वर्या के साथ किया जमकर डांस, देखे तस्वीरें

1 months ago

दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शनिवार को अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में द‍िया। इस पार्टी में बॉलीवुड का जमावड़ा रहा। इस पार्टी स्टार्स से लेकर क्रिकेटर तक शामिल हुए। दीपवीर की शादी और रिसेप्शन भले ही खत्म हो गए हो लेकिन चर्चा और तस्वीरें अभी भी जारी है। 

इस जश्न की तस्वीरें और वीडियो धीरे-धीरे अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन दिनों सोशल मीडिया पर मुंबई रिसेप्शन की तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमे पूरा बच्चन परिवार दीपवीर के साथ नाचता नजर आ रहा है।

बता दें कि इस पार्टी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता बच्चन पहुंचे थे। जहां सभी ने दोनों के साथ जमकर डांस किया। रणवीर और अमिताभ बच्चन ने जुम्मा-चुम्मा गाने पर खूब डांस किया। वहीं दीपिका पादुकोण जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ जमकर डांस करती दिखीं। 

इतना ही नहीं दीप‍िका ने अपनी पार्टी में ऐश्वर्या के साथ भी जमकर डांस किया। दीप‍िका और रणवीर ने पार्टी में एंट्री रेड एंड ब्लैक लुक में की थी। इसके बाद दीप‍िका ने अपने हाई हील्स किनारे करते हुए डीजे फ्लोर पर सफेद रंग के शूज के साथ एंट्री की।

बता दें दीप‍िका-रणवीर के शादी का जश्न 15 द‍िनों से जारी है। दीपिका और रणवीर ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो के किनारे बने बेहद खूबसूरत और मशहूर विला देल बलबियानेलो में शादी रचाई थी. शादी बेहद खास थी और दो तरह के रीति रिवाजों से पूरी हुई। 

दीपिका साउथ इंडियन हैं इसलिए 14 नवंबर को कोंकणी रीति रिवाज के साथ शादी हुई। बाद में 15 नवंबर को सिंधी रिवाज के अनुसार दोनों एक दूजे के हुए। दरअसल रणवीर सिंह का ताल्लुक सिंधी परिवार से है, इसिलए दूसरी शादी सिंधी परंपराओं के मुताबिक हुई।