बेटी श्वेता बच्चन नंदा की बुक लॉन्चिंग पर पहुंचे जया-अमिताभ, कहा संभाली दादा की व‍िरासत

3 months ago

बॉलीवुड के महानायक का आज अपना 76वां जन्मदिन मना रहे है। बुधवार अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने अपनी किताब 'पैराडाइज टावर' को लॉन्च किया गया। इस मौके को और खास बनाने के लिए अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और करण जौहर शामिल हुए। यह लॉन्चिंग मुंबई के नेहरू सेंटर में हुई थी।

इतना ही नहीं इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन ने किताब के कुछ अंश भी पढ़े। प‍िछले द‍िनों एक इंटरव्यू में अमिताभ ने कहा था, मुझे खुशी है बाबू जी की व‍िरासत को श्वेता आगे ले जा रही हैं। श्वेता बच्चन ने इस मौके पर कहा, "अपने आस-पास जो देखा उसी के बारे में लिखा है। बड़ी इमारतों में रहने वाले लोगों की जीवन शैली कैसी हो जाती है किस तरीके से लोग समाज को देखते हैं इस बात का भी जिक्र अपनी किताब में किया है."

हर बार कि तरह इस बार भी बिग बी अपने फैंस को धन्यवाद देने के लिए अपनी एक झलक दिखाया करते है। इस बार भी ऐसा ही हुआ है।  बर्थडे वाले दिन वे अपने घर के बाहर खड़े फैन्स से मिले और हाथ जोड़कर उनका अभिवादन भी किया। बताया जा रहा है कि इस बार बिग बी अपना जन्मदिन धूमधाम से नहीं मनाएंगे। 

जिसकी वहज है अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा का हाल ही में निधन हुआ है। साथ ही राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर को भी गुजरे हफ्ता ही बीता है। बिग बी कपूर परिवार के बहुत करीब रहे है। कृष्णा राज के निधन के बाद  अमिताभ बच्चन बहुत परेशान है।