single-post

पुलवामा आतंकी हमला : अमिताभ बच्चन सहित कई स्टार्स ने रोकी शूटिंग, जमकर किया प्रदर्शन

Feb. 18, 2019, 11:18 a.m.

14 फरवरी को कश्मीर में हुए पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरा देश गुस्से में हैं। हर किसी हिंदुस्तानी की यहीं चाह है कि भारत जल्द से जल्द पाकिस्तान से बदला ले।  ऐसे में हर कोई पाक के खिलाफ आवाज़ उठा रहा हैं। बॉलीवुड में भी इसका असर देखने को मिल रहा हैं। कई सितारों  इस घटना से बेहद आहत हैं। कंगना रनौत, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, विक्की कौशल जैसे कई बड़े एक्टर्स इस हमले की कड़ी निंदा कर कर चुके हैं। 

बीते को अमिताभ बच्चन और क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, हरभजन सिंह और सुरेश रैना ने एक विज्ञापन की शूटिंग को दो घंटे तक रोक दिया। 24 फिल्म संगठनों ने गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में विरोध प्रदर्शन किया। वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, रैना और वीवीएस लक्ष्मण सहित अन्य लोग फिल्मसिटी में एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन बीच में ही शूटिंग रोक कर वो विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए।इस दौरान वीरेंद्र सहवाग ने कहा, 'हम जो भी कहें या करें वह सैनिकों और उनके योगदान के लिए शायद कम ही होगा, हम केवल उनका शुक्रिया अदा कर सकते हैं और उनकी मदद करने के लिए जो कुछ कर सकते हैं, हमें करना चाहिए। वहीं खबर है कि अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग भी कुछ देर के लिए रोक दी गई थी। वहीं फिल्म संगठनों ने हिंदी फिल्मों में काम करने वाले किसी भी पाकिस्तानी कलाकार का पूरी तरह से बहिष्कार करने का फैसला किया है।

आपको बता दें कि इस हमले में शहीद हुए जवानों के परिवाल वालों की मदद की जा रही हैं। भारत के हर कौने से लाखों मदद के हाथ सामने आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, कैलाश खैर, फिल्म उरी टीम, सिंगर दिलजीत दोसांझ समेत कई सितारों ने मदद की हैं।