single-post

तापसी पन्नू की फिल्म बदला का पहला गाना 'क्यों रब्बा' रिलीज, देखें वीडियो

Feb. 20, 2019, 4:42 p.m.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बदला में नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। ट्रेलर में दोनों की शानदार एक्टिंग ने दर्शको का दिल जीता। वहीं अब इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ है। फ़िल्म के इस गाने का नाम 'क्यों रब्बा' है जिससे अरमान मलिक ने गाया है। यह गाना बहुत ही इमोशनल गाया है जिसमे टूटे दिल का दर्द बयां किया गया है। कुमार ने गीत के बोल लिखे है और अरमान ने इसे अपनी आवाज़ दी है।

गाने के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा, 'यह गाना मेरा पर्सनली फेवरेट है। 'क्यों रब्बा' के जरिए फिल्म में इस ख़ास स्टोरी को खूबसूरती से कैद किया गया है। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शकों को भी यह धुन उतनी ही पसंद आएगी जितनी मुझे पसंद है।रिलीज होते ही इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बिग बी फिल्म में बादल गुप्ता के रोल में दिख रहे हैं। जो कि एक वकील हैं और वकील भी ऐसे हैं जिन्होंने 40 साल के करियर में कोई केस नहीं हारा है। नैना सेठी का रोल कर रहीं तापसी लव लाइफ, अफेयर और मर्डर के बीच फंस जाती हैं। तापसी पहले से ही शादीशुदा हैं और एक बेटी की मां भी हैं। इसके बाद भी उनका अफेयर होता है।

सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों के महारथी कहे जाने वाले सुजॉय घोष फिल्म को ला रहे हैं। उन्होंने ही फिल्म को डायरेक्ट किया है। आपको बता दें बिग बी की इस फिल्म को शाहरुख खान की  कम्पनी रेड चिलीज़ प्रोड्यूस कर रही है। ये फिल्म सुपरहिट स्पेनिश फिल्म 'द इनविसेबल गेस्ट' की हिंदी रीमेक है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग ग्लासगो में हुई है। ALSO READ : कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन का ऐलान ! खुद अमिताभ बच्चन ने दी जानकारी