परिवार के साथ 1 करोड़ की लग्जरी कार में नजर आए अमिताभ बच्चन, जया को बर्थडे में गिफ्ट की कार !

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन आज अपना 71वां जन्मदिन मना रही हैं। जया बच्चन का जन्म 9 अप्रैल 1948 को जबलपुर में हुआ था। उन्होंने गुड्डी, बावर्ची जैसी कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। जया के जन्मदिन पर उनके पति अमिताभ बच्चन ने उनको लग्जरी गाड़‍ियों ग‍िफ्ट की है। जया बच्चन जन्मदिन के मौके पर अमिताभ बच्चन  को मंगलवार शाम फैमिली संग स्पॉट किया गया है। 

अमिताभ बच्चन पूरी फैमिली के साथ जया बच्चन के बर्थडे पर ड‍िनर डेट पर गए थे। आपको बता दें कि जया बच्चन को लग्जरी गाड़‍ियों के शौक है। साथ ही उनके पास लग्जरी गाड़‍ियों का कलेक्शन है। जया बच्चन की ये नई कार देश की टॉप लग्जरी कारों में से एक है। कार की ऑन रोड कीमत करीब 85 लाख से 1 करोड़ तक बताई जा रही है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन हमेशा अपनी कार का नंबर 11 रखना पसंद करते हैं। उन्होंने अपनी नई गाड़ी का नंबर भी 0011 रखा है। व्हाइट कलर की कार है। 

कार बेहद खूबसूरत लग रही है।  कार की टॉप स्पीड 195 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही है। फोटो में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता और अभ‍िषेक नजर आ रहे हैं। इस फोटो में ऐश्वर्या राय बच्चन नजर नहीं आ रही है। साथ ही बहू ऐश्वर्या ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर सासू मां को हैप्पी बर्थडे कहा।


 ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के साथ जया और अपनी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा हैप्पीनेल  ऑलवेज। काम की बात करें तो जया बच्चन साल 1963 में आई सत्यजीत रे की बंगाली फिल्म 'महानगर' से डेब्यू किया था। उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 15 वर्ष थी। 

फिल्म गुड्डी के सेट पर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की मुलाकात पहली बार हुई थी। उसके बाद फिल्म जंजीर में फिर साथ में नजर आए। 3 जून 1973 में को जया बच्चन अमिताभ बच्चन के साथ शादी के बंधन में बंध गई। 

फिल्म शोले की शूटिंग के समय जया प्रेग्नेंट थी। 2004 में जया बच्चन समाजवादी पार्टी की तरफ से राज्यसभा की सदस्य बनीं।