बैलगाड़ी पर बिग बी ने की यात्रा, लंबे समय बाद खटिया पर सोए, शेयर की तस्वीरें

1 week ago

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद अब अपनी अगली फिल्म की तैयारि में लग गए है। इस बात की जानकारी खुद बिग बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी है।

 इन दिनों अभिताब बच्चन फिल्म 'झुंड' की शूटिंग में बिजी है। अपनी फिल्म लेकर अमिताभ बच्चन काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों से इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें सामने आ रही हैं। तो वहीं अभी कुछ घंटे पहले अमिताभ ने कुछ और तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि, बड़े दिनों के बाद गाँव की खटिया का आनंद लूटा और बैल गाड़ी की सवारी का।

ALSO READ : अमिताभ बच्चन ने किया नेक काम, सफाई कर्मियों को तोहफे में दी मशीनें

आपको बता दें  इस  फिल्म ‘झुंड’ में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका में होंगे जो गली-मोहल्ले के लड़कों की जुटा कर उनकी एक फुटबॉल टीम तैयार करते हैं। हालांकि फिल्म में उनके किरदार को अभी नहीं बताया जा रहा है लेकिन खबर है कि वो अब तक का सबसे अलग रोल करने जा रहे हैं। ये झुग्गी बस्ती में रहने वाले बच्चों को फुटबाल खेलने के लिए प्रेरित करने वाले विजय बरसे की कहानी पर आधारित है।

आपको बाता दें कि इस साल अमिताभ बच्चन दो बड़ी फिल्मों से पर्दे पर कमाल करते नजर आने वाले है। पहली फिल्म ब्रह्रास्त्र होगी। ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले है। आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र तीन भागों में दर्शकों के लिए पेश की जाएगी। 'शमशेरा' फिल्म की कहानी एक डकैत पर आधारित है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त भी हैं. दरअसल ये दोनों ही बड़े बजट की फिल्म है। ब्रह्मास्त्र' फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी। इस साल इस फिल्म का पहला भाग रिलीज होगा।