गली बॉय की एक्ट्रेस आलिया भट्ट की एक्टिंग के कायल हुए अमिताभ बच्चन

4 weeks ago

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन अगर किसी की एक्टिंग की तारीफ करें तो वह सितारों के लिए बड़ी बात मानी जाती है। अमिताभ बच्चन को अगर किसी अभिनेता या अभिनेत्री की एक्टिंग पसंद आती है तो वह उनकी तारीफ करने से भी नहीं हिचकते। साथ ही कोई भी एक्टर या एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन से तारीफ सुनलेता है तो अपने को खुश नशीब मानता है। अगर किसी की एक्टिंग से प्रभावित होते हैं तो वह लेटर और फलॉवर्स बूके भेजकर स्टार्स की प्रशंसा करते हैं।

 इस बीच अमिताभ बच्चन ने गली बॉय एक्ट्रेस आलिया भट्ट को उनकी एक्टिंग के लिए लेटर और बूके भेजा है। साथ ही इसे पहले भी अमिताभ बच्चन ने सिद्धांत चतुर्वेदी की तारीफ की थी। आलिया भट्ट ने खुद इंस्टाग्राम पर बूके और लेटर की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि लीजेंड से प्राप्त लेटर और फूल, आभारी। 

अमिताभ बच्चन ने आलिया भट्ट को उनकी फिल्म गली बॉय के अभिनय को लेकर ये लेटर और फूल दिए। आपको बता दें आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी को भी अमिताभ बच्चन ने अभिनय की तारीफ करते हुए पूल और बूके दिया था। गली बॉय ने अभी तक 100 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है। फिल्म को देखकर लगता है कि फिल्म की कमाई और भी होगी।

 इससे पहले वह रणवीर सिंह को भी बूके दे चुके हैं और उनकी एक्टिंग की तारीफ कर चुके हैं। गली बॉय में रणवीर सिंह ने रैंपर का किरदार निभाया है। उनकी एक्टिंग के तो लोग घायल ही हो गए हैं। आपको बता दें आलिया भट्ट हाईवे जैसी फिल्म के बाद एक बार फिर गली बॉय में अपने अभिनय को लेकर छाई हुई हैं। 

जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में आलिया भट्ट के अभिनय की काफी प्रशंसा हुई। इतना ही नहीं ये फिल्म भी बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा रही है।