VIDEO- बदला में बिग बी के साथ किंग शाहरुख ने भी गाया गाना, कहा 'एक दूसरे से करते हैं प्यार हम'

2 weeks ago

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान बॉलिवुड के दिग्गज ऐक्टर्स माने जाते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म बदला जल्दी ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को शाहरुख खान प्रड्यूस कर रहे हैं। साथ ही फिल्म के प्रमोशन के लिए यूट्यूब पर शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन बदला अनप्लग्ड एपिसोड में नजर आ रहे हैं। जिसका हाल में ही दूसरा एपिसोड लॉन्च हुआ। इस एपिसोड में शाहरुख और अमिताभ बच्चन की फिल्म हम का सॉन्ग एक दूसरे से करते हैं प्यार हम गाना गाते हैं। 






अमिताभ बच्चन ने खुद इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है।  जिस वीडियो के अंत में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान ये गाना गाते हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड के महानायक उन्हें सीख भी देते नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने ट्वटिर पर लिखा कि साथ में गाकर मजा आ गया। 






इस एपिसोड की शुरुआत शाहरुख खान करते हैं और वह अमिताभ बच्चन की फिल्मों व फोटो का एक वीडियो भी दिखाते हैं। मोहब्बतें, इकलव्य, डॉन, अग्निपथ, सिलसिला और ऐसी कई फिल्मों से जुड़ी यादों को अमिताभ बच्चन के साथ शाहरुख खान ताजा करते हैं। 

आपको बता दें तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन एक बार फिर पिंक के बाद बदला फिल्म में स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को सुजॉय ने डायरेक्ट किया है। तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला 8 मार्च को रिलीज होने जा रही है. शाहरुख के हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट बैनर के तले इस फिल्म को प्रड्यूस किया गया है। 

 सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों के महारथी कहे जाने वाले सुजॉय घोष फिल्म को ला रहे हैं। उन्होंने ही फिल्म को डायरेक्ट किया है। शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। वहीं उन्होंने ही फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। फिल्म 8 मार्च को रिलीज हो रही है।