single-post

KBC: विनीता के पति का आतंकवादियों ने कर लिया था अपहरण, 7 करोड़ जीत सकती हैं ?

Oct. 2, 2018, 3:22 p.m.

सोनी टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति इन दिनों खूब चर्चाओं पर है। अब तक के इस शो में सबसे ज्‍यादा रकम जीतने वालीं कंटेस्‍टेंट एक महिला रही है जिनका नाम बिनीता जैन हैं। यह गुवाहाटी की रहने वाली है। एक करोड़ जितने वाली बिनीता मंगलवार यानी आज 7 करोड़ का सवाल भी खेलेगी। अब देखना ये होगा की जैकपॉट सवाल का सही जवाब देकर 7 करोड़ रुपए जीत पाती हैं या नहीं।

वहीं इस शो के जरिए बिनीता की कहानी लोगों के सामने आई है। बिनीता ने बताया कि उनके हसबैंड साल 2003 में बिजनेस ट्रिप पर गए और उसके बाद कभी वापस नहीं लौटे। बाद में पता चला कि उन्हें टेररिस्ट ने किडनैप कर लिया है।  2 साल तक इंतजार करने के बाद जब बिनीता को पति की कोई खोज-खबर नहीं मिली तो उन्होंने अपने जीवन में आगे बढ़ने का सोचा। आधिकारिक तौर पर बिनीता के पति को डेड घोषित कर दिया गया है। बच्चों के लिए कुछ करने का सोचा और अपने वहीं गुवाहाटी में बच्चों को ट्यूशन देने लगीं। वहीं बिनीता के मन में आज भी एक उम्मीद है कि उनके पती अभी जिंदा हैं और घर आ जाएंगे।  

वहीं पिछले सीजन की बात करें तो किसी भी कंटेस्टेंट ने 7 करोड़ रुपए नहीं जीते थे। जमशेदपुर की अनामिका ने 1 करोड़ रुपए थे लेकिन उन्होंने जैकपॉट सवाल का रिस्क नहीं लिया था और पहले ही शो छोड़ दिया था।