यूपी के किसानों का मसीहा बने अमिताभ, चुकाएंगे 850 किसानों का कर्ज

3 months ago

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने दशहरे के मौके पर यूपी के किसानों को एक अनोखा तोहफा दिया। यह कहना गलत नहीं होगा की अमिताभ बच्चन किसानों के लिए एक बार फिर मसीहा बने है। उन्होंने बताया कि वो उत्तर प्रदेश के 850 से ज्यादा किसानों के कर्ज की राशि चुकाने में मदद करेंगे। और उनके 5.5 करोड़ के लोन का ध्यान रखा जाएगा। इस कार्य में बैंक द्वारा किया जा रहा काम सराहनीय है'।बिग बी ने लिखा- ''केबीसी के कर्मवीर एपिसोड में आए अजीत सिंह की भी मदद की जा रही है.'' अमिताभ ने जरूरतमंदों की मदद करने को संतुष्टि भरा अनुभव बताया है।

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने पहले महाराष्ट्र के 350 से ज्यादा किसानों का कर्ज चुकाने में मदद की थी। अपने ब्लॉग में एक्टर ने लिखा- ''करीब 350 किसानों को ऋण चुकाने में परेशानी हो रही थी। कर्ज का बोझ बढ़ने की वजह से वे खुदकुशी जैसा बड़ा कदम उठाने को मजबूर हो रहे थे. किसानों को सुसाइड से रोकने के लिए हाल ही में उनका कर्ज चुकाया गया है.''

इतना ही नहीं हाल ही में हाल ही में अमिताभ ने एक सरकारी एजेंसी द्वारा देश की सुरक्षा में शहीद हुए जवानों के 44 परिवारों को मदद के तौर पर धनराशि वितरित की थी। आपको बतता दें कि इन दिनों अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म  8 नवंबर को रिलीज होगी। यशराज फिल्म्स की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होगी। इस फिल्म में बॉलीवुड के दो बड़े कलाकार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देने वाले है। आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ नजर आने वाले है।