ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर यूं उड़ाया अमिताभ का मजाक

6 days ago

 Amitabh Bachchanबॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट कल यानी सोमवार को हैक हो गया। हैकर्स ने ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद उनके ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल फोटो बदलकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी थी। फोटो के साथ-साथ बायो भी बदल दिया गया है, जिसमें लव पाकिस्तान लिखा।

 इसके साथ ही कुछ ट्वीट्स भी किए गए। लेकिन 24 घंटों के अंदर अमिताभ बच्चन का ट्व‍िटर अकाउंट रिकवर भी हो गया और बिग बी के लिए ये बात ज्यादा परेशानी का सबब नहीं बनीं। 

सोशल मीडिया पर अमिताभ के ट्विटर एकाउंट हैक होने पर कई सारे मीम्स भी बन रहे हैं। कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ द्वारा बोले जाने वाले फेमस डायलॉग्स को जरिया बना लोग अमिताभ के साथ हुई इस घटना पर मजा लेते नजर आए। अमिताभ की एक तस्वीर के साथ लिखा गया-  समय आ गया है अब विदा लेने का। 

बता दें कि जब भी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव होते हैं फैंस को रोज विश करते हैं। इस तस्वीर में अमिताभ का फेमस डायलॉग बोला गया- क्या करें? ताला लगा दिया जाए? 

कौन बनेगा करोड़पति के एक और पॉपुलर डायलॉग के साथ हैकिंग इंसिडेंट को जोड़ा गया और लिखा गया- यहां लेंगे एक छोटा सा ब्रेक। हाल ही में अमिताभ बच्चन के सेक्रेटरी शीतल जैन का निधन हुआ था।

 अमिताभ के फिलमी करियर में उनके सेक्रेटरी शीतल जैन का भी बहुत बड़ा हाथ रहा है। वे बिग बी के फिल्मी करियर शुरू होने के वक्त से ही उनके साथ थे। बिग बी ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर अपने सेक्रेटरी शीतल जैन के नाम संदेश भी लिखा था।

 अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहते हैं। आए दिन वे ट्व‍िटर के जरिए अपने विचार लोगों के साथ साझा किया करते हैं। आपको बता दें कि बिग बी जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे।