single-post

डॉटर्स डे पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, वीडियो शेयर कर बिग बी ने ऐसे दी बधाई

Sept. 22, 2019, 8:38 p.m.

आज पूरी दुनिया में बेटी दिवस मनाया जा रहा है। सितंबर महीने के आखिरी रविवार को Daughter's Day मनाया जाता है। वहीं 28 सितंबर को World Daughters Day मनाया जाएगा। इस खास मौके पर हर कोई अपनी बेटी की तस्वीर और इमोशनल मैसेज शेयर कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता हैं। इस खास इन दिन को बॉलीवुड सेलेब्स भी कुछ एन्जॉय कर रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन ने भी डॉटर्स डे पर ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में मां और बेटी के अद्भुत रिश्ते को दिखाया गया है जिसमें एक मां अपनी बेटी से स्ट्रॉन्ग बनने के लिए कहती थी। अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, प्रिय मित्र पीयूष पांडे और उनरी टीम ने इस वीडियो को बनाया। 

इस वीडियो को देखकर मैं इमोशनल हो गया। एक अति सुंदर, अति प्रभावित, अति भावुक दर्पण मां-बेटी का। अमिताभ बच्चन ने जिस वीडियो को शेयर किया उसमें मां बेटी से कहती है- एक दिन अपने पैरों पर चलना, मां से ज्यादा मजबूत बनना, मां दौड़ती थी तुम उड़ना, मां थोड़ा डरती थी तुम मत डरना, मां थोड़ा कम हंसती थी तुम खूब हंसना, मां चुप रहती थी तुम जरूर कहना, मां हां कहती थी तुम न भी कहना, मां से ज्यादा स्ट्रॉन्ग बनना, जो मैं नहीं कर पाई वो तुम करना।  

इन दिनों बिग बी कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं। ये शो टीआरपी की मीटर पर सुपरहिट है। अमिताभ बच्चन कुछ ही दिन पहले ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि नॉन फिक्शन में कौन बनेगा करोड़पति नंबर वन शो बन गया है। 

आपको बता दें कि घर की खुशियां और लक्ष्मी कहे जानी वाली बेटियों को प्यार जताने के लिए डॉटर्स डे मनाया जाता है। सिर्फ बेटियों के लिए ही नहीं, बेटों के लिए भी Son’s Day, 11 August, मां के लिए Mother’s Day, 10 May, पिता के लिए Father’s Day, 21 June और दादा-दादी Grandparents Day मनाया जाता है।