बिग बी के शो केबीसी में इस बार नहीं होगा कोई फिल्म प्रमोशन, आखिर क्यों ?

1 years ago

एक बार फिर से महानायक अमिताभ बच्चन की टीवी पर वापसी हो चुकी है। दर्शकों के बीच हमेशा से पॉपुलर रहा कौन बनेगा करोड़पति नौवें सीजन के साथ लोगों के सामने आ चुका है। आते ही इस शो ने टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना ली है । पहले हफ्ते में ही शो को जबरदस्त टीआरपी मिली थी । अब एक बार फिर से शो दर्शकों के बीच छाया हुआ है ।

हर बार की तरह सबकुछ होगा लेकिन जो नहीं होगा वो है स्टार्स का आना-जाना । जी हां, इस बार केबीसी में स्टार्स अपनी फिल्मों का प्रमोशन नहीं कर सकेंगे । जबसे शो शुरू हुआ है तभी से फैंस इंतजार कर रहे थे कि बिग बी के साथ उनके फेवरेट स्टार्स आकर कब धमाल करेंगे और वो एपिसोड स्पेशल एपिसोड बनेगा ।

लेकिन अब फैंस की ये ख्वाहिश पूरी नहीं हो पाएगी । सोर्सेस के मुताबिक कहा जा रहा है कि खुद बिग बी ने शो के मेकर्स और अपनी टीम को ये कहा है कि कोई भी स्टार उनके शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ना आए ।  

हालांकि बिग बी ने कहा है कि अगर स्टार्स शो पर आना चाहे तो आ सकते हैं लेकिन फिल्म प्रमोशन के लिए नहीं । अगर किसी दूसरे मुद्दे को लेकर स्टार्स शो पर आना चाहे तो भी आ सकते हैं । बहरहाल देखते हैं कि इस बार बिना स्टार्स के शो कैसा लगता है।   

Related Posts