single-post

75 साल के अमिताभ बच्चन बगैर किसी बॉडी डबल के स्टंट सीन करेंगे !

Sept. 1, 2018, 3:51 p.m.

आमिर खान की अगली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इस वक्त हर तरफ सुर्खियों में है। फिल्म कभी अपनी कास्टिंग की वजह से लाइमलाइट पा रही है तो कभी अपने बजट की वजह से तो कभी अपने शूटिंग प्रोप्स की वजह से। फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर अब सामने आई है। बताया जा रहा है कि फिल्म में आमिर और अमिताभ के बीच एक फाइट सीक्वेंस होगा जिसके लिए बिग बी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं। 

सोर्सेज की मानें तो अमिताभ ने डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य से खुद ही फाइट सीक्वेंस शूट करने की जिद की है। बिग बी का मानना है कि जब आमिर खुद अपने स्टंट सीन परफॉर्म कर रहे हैं तो वो भी बिना बॉडी डबल के ही शूट करेंगे। खबरों की मानें तो बिग बी फिल्म के इस सीन को रीयल लुक देना चाहते हैं। जिस वजह से वो इस खतरनाक फाइटिंग सीक्वेंस को खुद से करने से भी घबरा नहीं रहे। 

इससे पहले फिल्म के बारे में खबर आई थी कि इसे बड़े पैमाने पर रिलीज करने की तैयारी हो रही है।  फिल्म को न केवल हिन्दी बल्कि तमिल, तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को यशराज बैनर 3डी और आईमैक्स में भी रिलीज करेगा। मतलब साफ है कि ये फिल्म पूरे देश में रिलीज की जाएगी। साथ ही फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। ऐसे में यशरान बैनर को आमिर की ये प्लानिंग क्या कमाल दिखाती है। देखने वाली बात होगी।