अमृता अरोड़ा ने काटा वल्गर केक, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

1 years ago

 

अमृता अरोड़ा गोवा में अपना 40वां बर्थडे गोवा में फैमिली और फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं। हसबैंड  शकील लदाक, बेस्टफ्रेंड  करीना के साथ , बहन मलाइका अरोड़ा, सीमा खान, महीप संधू और करिश्मा कपूर ृके साथ वो गोवा में पार्टी कर रही हैं। इस पार्टी की फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है अमृता अरोड़ा का बर्थडे केक जो उनकी दोस्त बेबो और मलाइका ने बनवाया था।

अपनी बेस्ट फ्रेंड के लिए ये पार्टी करीना ने ही ऑर्गनाइज की थी जिसमें रात के 12 बजते ही जमकर सेलिब्रेशन किया गया। ट्राइबल थीम पर रखी गई इस पार्टी में सभी को ट्राइबल लुक में ड्रेसअप होना था, जिसमें किसी ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी।

 

इस दौरान सभी गर्ल्स ग्लिटरी आउटफिट्स और फेदरी हेडबैंड्स लगाए नजर आईं। बर्थडे गर्ल और करीना-करिश्मा जहां गोल्डन ड्रेस में थीं। वहीं, मलाइका ने व्हाइट शॉर्ट्स के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप पहना था।

वैसे तो अमृता ने यहां पर कई केक काटे थे। लेकिन दो केक्स ने लोगों का ध्यान खासतौर पर खींचा। एक बिकिनी केक जो बेहद क्यूट था और दूसरा प्रायवेट पार्ट की डिजाइन में था। इस केक को देखकर खुद अमृता भी हैरान रह गईं। हालांकि, शुरुआत में वो इस वल्गर केक को काटने में हिचकिचा रही थीं लेकिन जब मलाइका ने उन्हें चीयर किया तो वो भी फुल फॉर्म में आ गईं।

 

​​​​​​​