अमृता सिंह ने बेटी सारा पर बिठाया सख्त पहरा, कार्तिक और सुशांत दोनों से बेटी को दूर रहने को कहा !

1 week ago



सारा अली खान ने अब तक दो फिल्में की हैं और दोनो ही फिल्म हिट रही हैं। सारा के पास कई फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं साथ ही उनके बारे में गॉसिप भी खूब जारी है। सारा अली ख़ान का नाम इन दिनों बॉलीवुड के दो एक्टर्स के साथ जोड़ा जा रहा है एक तरफ जहां कहा जा रहा है कि सारा अली ख़ान अपनी  डेब्यू फिल्म के हीरो सुशांत सिंह के साथ सीक्रेटली प्यार का गिटार बजा रही हैं। मम्मी अमृता से छुपकर सुशांत से उनके घर पर मिल रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन के साथ भी आए दिनों सारा का लिंक-अप किया जाता है। 






लव आजकल-2 के सेट से लीक हुए दोनों का लिप-लॉक मूमेन्ट ने भी अच्छा ख़ासा हंगामा मचा दिया था। अब तो सारा भी ये कह चुकी हैं कि वो कार्तिक के साथ डेट पर जाना चाहती हैं। करन के शो में जब से सारा ने ये स्टेटमेन्ट दिया है तब से कार्तिक को हर जगह उनके नाम से टीज़ किया जाता है। 





 सारा की मम्मी अमृता को ना तो कार्तिक के साथ उनके लिंक-अप की ख़बरें पसंद है.और ना ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा की सीक्रेट मुलाक़ाते मम्मी अमृता को रास आती है।



 सारा की मॉम अमृता को उन्हें कार्तिक और सुशांत दोनों से दूर रहने का फरमान सुना चुकी हैं।  हम आपको बता दें कि बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले सारा अली ख़ान को अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ भी काफी देखा जाता था। उस वक़्त कहा जाता था कि हर्ष और सारा का दिल एक दूसरे पर आ गया था।



 हर्षवर्धन के साथ भी सारा का रिश्ता मम्मी अमृता को मंजूर नहीं था.. मम्मी अमृता के कहने पर सारा ने हर्ष से अपना रास्ता जुदा कर लिया था। सारा पर मम्मी अमृता सिंह ने पहरा लगा दिया है। वो नहीं चाहती कि सारा अफेयर्स के चक्कर में पड़े।