विवाह फिल्म में शाहिद की साली को रोल करने वाली बच्ची अब बन गई बोल्ड हसीना ! देखिए तस्वीरें

1 years ago

Image result for Amrita Prakash in vivah

बॉलीवुड में अक्सर ऐसे चेहरे नजर आते हैं । जहां पर सब कुछ अलग ही होता है । यहां कब कौन कितना बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है । जी हां, अब आपको शाहिद कपूर और अमृता राव की लव रोमांटिक फिल्म विवाह तो याद होगी ही ।

 

'Why?' asked the head. 'Why Not?' challenged the heart. - #amoopointofview Pic cred: @aviraj #Moosings #POV #Portrait

A post shared by Amrita Prakash (@amoopointofview) on Apr 23, 2017 at 10:24am PDT

इस फिल्म को दर्शकों को खूब प्यार मिला था । साथ ही ये फिल्म भी जबरदस्त हिट रही थी । अगर आपने फिल्म देखी है तो आपको शाहिद की साली साहिबा यानि छोटी तो याद होगी ही ।

Image result for Amrita Prakash in vivah

अमृता की छोटी बहन के रूप में जो एक्ट्रेस नजर आईं थी वो हैं अमृता प्रकाश ।

 

Something Blue. Photography: @pravintalan.

A post shared by Amrita Prakash (@amoopointofview) on May 5, 2017 at 2:03am PDT

जी हां, अमृता प्रकाश ने फिल्म विवाह में छोटी का रोल प्ले किया था । अमृता को लोगों ने खूब पसंद किया था । उनके रोल को भी काफी सराहा गया था । साथ ही फिल्म में उनका रोल भी काफी अहम था । अमृता अब काफी बदल गई हैं ।

Related image

अमृता अब पहले भी ज्यादा खूबसूरत हो गईं  हैं । अमृता सिर्फ 4 साल की उम्र में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था । अमृता ने एक कमर्शियल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था  ।

Image result for Amrita Prakash in vivah

अमृता को 14 साल की उम्र में रियलिटी शो ” क्या मस्ती क्या धूम ” में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के साथ एंकरिंग करने का मौका मिला था ।

 

Left-over love. . .. .. . Picture cred: @avirajsaluja / @aviraj #NoPhotoshop #Portrait #LeftOverLove

A post shared by Amrita Prakash (@amoopointofview) on Oct 2, 2017 at 5:51am PDT

इस शो से अमृता के करियर में थोड़ी उछाल आ गई थी । अमृता ने 2002 में आयी फिल्म ” तुम बिन ” से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी । इस फिल्म में उन्होंने मिली का रोल किया था । छोटी सी बच्ची के रूप में अमृता सभी के दिलों में बस गईं ।

अमृता ने ” कोई मेरे दिल में है ” , ” एक विवाह ऐसा भी ” ” वी आर फॅमिली ” जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था । इसके साथ ही उन्होंने मंजुपोलोरू” ”पेनकुट्टी जैसी साउथ फिल्में भी की हैं ।

लेकिन इस सबके अलावा उन्हें असली पहचान फिल्म विवाह से ही मिली । इस फिल्म के जरिए उन्हें खूब जाना गया । इसके साथ ही वक़्त के साथ साथ अमृता काफी बोल्ड और खूबसूरत लगने लगी है ।

विवाह को देखते ही अमृता फिल्म एक विवाह ऐसा भी में भी नजर आई थी । इस फिल्म ईशा कोप्पिकर और सोनू सूद थे । अमृता बहुत से टीवी सीरियल में भी खूब काम किया है ।

अमृता  फॉक्स किड्स , रिश्ते, कश्मीर , हर घर कुछ कहता है ,गुमराह सीजन 3 , ये है आशिकी, सावधान इंडिया जैसे शोज में काम कर चुकी हैं ।

अमृता की कई पिक्चर्स सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं । अब पहले से वो काफी बदल गई हैं ।   

Related Posts