इस ब्रांड ने सेलिब्रेट किया ऐश्वर्या-दीपिका का Cannes लुक, कहा- 'गोरी तेरा गाउन बड़ा न्यारा'

3 weeks ago

इन दिनों दुनिया भर में 72वें कान फिल्म फेस्टिलव की धूम हैं इस साल कान फिल्म फेस्टिवल बॉलीवुड हसीनाओं के लिए बेहद खास रहा हैं। इस साल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस भी रेड कारपेट पर वॉक करती नजर आईं। इस रेड कारपेट पर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी वो हैं दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन ऐसा हम नहीं बल्कि डेयरी ब्रांड अमूल का कहना है।

डेयरी ब्रांड अमूल हमेशा से ही अपने विज्ञापनों के लिए जाना जाता है। ये कहना गतल नहीं है अमूल को हमेशा से ही अपनी क्रिएटिविटी के लिए इंडियन ऑडियंस की तारीफ मिली है। दरअसल, अमूल ने 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल को सेलिब्रेट किया।

 ब्रांड ने अपने ऐड में दीपिका पाकुकोण और ऐश्वर्या राय को जगह दी हैं। अपने इस ऐड में अमूल ने जहां दीपिका के लाइम ग्रीन ट्यूल लुक को शामिल किया है वहीं, ऐश्वर्या के फिश-कट गोल्डन गाउन लुक का इस्तेमाल किया है।

इतना ही नहीं इस ऐड में दीपिका और ऐश्वर्या के कान्स 2019 लुक को ब्रैंड ने अपने सिग्नेचर अमूल गर्ल के साथ प्रेजेंट किया है। इसके साथ इस ब्रैंड ने उनके लुक की तारीफ में बेहद प्यारा और अनोखा टैगलाइन भी लिखा है। इस टैगलाइन में इस ब्रैंड ने बॉलीवुड के एवरग्रीन गाने ‘गोरी तेरा गांव बड़ा प्यारा’ को ट्विस्ट देते हुए लिखा है, ‘गोरी तेरा गाउन बड़ा न्यारा।

इस ऐड को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब इस ब्रैंड ने ऐसा कुछ किया है। इससे पहले भी चाहे आमिर खान की फिल्म पीके को लेकर टैगलाइन ‘खा पीके जाना’ के साथ ऐड बनाना हो या दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ को लेकर टैगलाइन ‘डिश विश’ दिया था। इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, हुमा कुरैशी, डायरा पेंटी और हिना खान शामिल हुई। प्रियंका चोपड़ा का ये पहला कान डेब्यू थी। ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले 16 साल से कान में नजर आ रही हैं।