खिलाड़ी अक्षय की हीरोइन एमी जैक्सन ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, 3600 करोड़ के मालिक को कर ही हैं डेट !

2 weeks ago

नए साल का आगाज़ हो चुका है। नए साल का लोगों ने खूब अच्छे से स्वागत किया है। वहीं बॉलीवुड ने भी 2019 का जोऱ शोर से वेलकम किया है। लेकिन खिलाड़ी अक्षय कुमार की हीरोइन एमी जैक्सन के लिए ये नया साल कुछ खास खुशियां लेकर आया है। दरअसल हाल ही में एमी जैक्सन ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है। एमी ने जॉर्ज पानायिटू से सगाई की है। दोनों पिछले कई सालों से डेटिंग कर रहे हैं। 

हाल ही में दोनों ने सगाई की है। सगाई का ऐलान एमी ने सोशल मीडिया पर किया है। जहां एमी ने अपनी और जॉर्ज की एक पिक्चर शेयर की है। पिक्चर में जॉर्ज एमी को किस करते दिख रहे है। एमी ने ये शेयर करके कंफर्म कर दिया है कि दोनों का रिश्ता अब ऑफिशियल हो चुका है। साथ ही दोनों अब कभी भी शादी कर सकते है। बता दें कि जॉर्ज मल्टी मिलेनियर हैं, इतना ही नहीं लोग उन्हें प्लेबॉय भी कहते हैं।

ALSO READ : 2019 में खिलाड़ी करेगा बॉक्स ऑफिस पर राज, 5 फिल्में लेकर आ रहे हैं अक्षय कुमार

ब्रिटिश प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रिस पानायिटू के बेटे हैं जॉर्ज पायनिटू। जॉर्ज और उनके पिता एक बहुत बड़े बिजनैसमैन हैं। होटल चैन से लेकर कई औऱ तरह के इनके बिजनैस हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे को लेकर सीरियस हैं। 

जॉर्ज पूरे पांच भाई बहनों में से एक हैं। जॉर्ज के पिता पहले भी शादी कर चुके हैं । जॉर्ज उन्हीं के बेटे हैं । इतना ही नहीं जॉर्ज जेल भी जा चुके हैं। पुलिस ऑफिसर्स पर हमला करने के चक्कर में जॉर्ज 6 महीने जेल में रहे थे । जॉर्ज के पिता एंड्रस की नेट वर्थ 40 करोड़ पाउंड है  ये भारतीय मुद्रा के अनुसार, 3600 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। अब देखना ये है कि आखिर एमी जॉर्ज से कब शादी करती है। आखिरी बार एमी 2.0 में नजर आई थी।