लंदन में बॉयफ्रेंड जॉर्ज संग एमी जैक्सन देंगी इंगेजमेंट पार्टी , शादी से पहले मां बनने वाली हैं।

1 week ago



बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते खूब सुर्खियों में हैं। एमी अपने बॉयफ्रेंड जोर्ज पायनटु के बच्चे की मां बनने वाली हैं। बीते दिनों ही एमी जैक्सन ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। इंस्टाग्राम पर एमी ने एक फोटो शेयर की थी जिसमे वो बॉयफ्रेंड के साथ खड़ी हुई थी और उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था।


वहीं अब खबर है कि यह दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन उससे पहले ये लंदन में एंगेजमेंट पार्टी करने वाले हैं। दोनों पिछले कई सालों से डेटिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो यह कपल 5 मई को अपने लंदन वाले घर पर एक ग्रैंड पार्टी करने वाला हैं। इनके इनविटेशन कार्ड पर लिखा है, ‘हम अपनी सगाई का जश्न मनाने और 2019 समर की अच्छी शुरुआत करने के लिए आपको अपने घर पर इनवाइट कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंगेजमेंट बैश के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी अपने करीबी दोस्तों को  इनवाइट किया है।
वहीं बताया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एमी और जॉर्ज 2020 की शुरूआत में ही शादी कर लेंगे। दोनों ही ग्रीक वेडिंग करेंगे। पिछले दिनों कहा गया था कि, दोनों ग्रीस में वेन्यू तलाश कर रहे थे। जहां ये दोनों बीच वेडिंग करेंगे। दोनों ही बीच वेडिंग करने जा रहे हैं। कहा गया था कि कपल मायकोनोस द्वीप के पास विला देख रहे हैं और ईसाई रीति के अनुसार शादी लेंगे। साफ है कि एमी भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हालांकि शादी से पहले ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबर है। ब्रिटिश प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रिस पानायिटू के बेटे हैं जॉर्ज पायनिटू। जॉर्ज और उनके पिता एक बहुत बड़े बिजनैसमैन हैं।



होटल चैन से लेकर कई औऱ तरह के इनके बिजनैस हैं। जॉर्ज पूरे पांच भाई बहनों में से एक हैं। जॉर्ज के पिता पहले भी शादी कर चुके हैं । जॉर्ज उन्हीं के बेटे हैं। इतना ही नहीं जॉर्ज जेल भी जा चुके हैं। पुलिस ऑफिसर्स पर हमला करने के चक्कर में जॉर्ज 6 महीने जेल में रहे थे । जॉर्ज के पिता एंड्रस की नेट वर्थ 40 करोड़ पाउंड है।  ये भारतीय मुद्रा के अनुसार, 3600 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। फिलहाल अब देखना ये है कि दोनों कब शादी करते हैं। बता दें कि एमी पिछले साल ही अक्षय कुमार और रजनीकांत के साथ 2.0 में नजर आईं थी।