अक्षय की हीरोइन एमी जैक्सन ने शेयर की अपने बेबी बंप की तस्वीर, इन दिनों योगा भी कर रही हैं !

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन मां बनने वाली हैं। एमी शादी से पहले ही अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने वाली हैं उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू से 5 मई को सगाई की थी। खबर है कि एमी और जॉर्ज 2020 की शुरूआत में ही शादी कर लेंगे। दोनों ही ग्रीक वेडिंग करेंगे। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर आए दिन तस्वीर शेयर करती रहती हैं। एमी ने बेबी बंप दिखाते हुए तस्वीर शेयर की है। 

एमी आखिरी बार फिल्म 2.0 में रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी। एमी जैक्सन लंबे समय तक प्रतीक बब्बर के साथ भी रिलेशनशिप में थीं। दोनों लिव इन में थे।

 दोनों ने एक दूसरे के नाम का टैटू भी बनवा लिया था फिल्म एक दीवाना था कि शूटिंग के दौरान दोनों का अफेयर शुरु हुआ था। ये रिश्ता जितनी तेजी से बना उतनी ही जल्दी दोनों का ब्रेकअप हुआ। 

अब एमी जॉर्ज पानायिटू के साथ लिव इन में हैं। एमी इस रिश्ते को लेकर बहुत सीरियस हैं इसी वजह से वो मां बन रही हैं। एमी जैक्सन मां बनने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वो इसके बारे में फैंस को समय-समय पर बताती रहती हैं। ये उनका पहला बेबी है। एमी जैक्सन इन दिनों खुद का बहुत ख्याल रख रही है। डॉक्टरों ने उनकी डेलीवरी डेट 24 सितंबर बताई है।

एमी इन दिनों योगा भी कर रही है ताकि उनकी डेलीवरी आसानी से हो। सोशल मीडिया पर वो आए दिन अपनी प्रेगनेंसी से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं। हाल में एमी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उनकी प्रेगनेंसी प्लांड नहीं थी। 

पिछले दिनों एमी जैक्सन ने टॉपलेस तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने पिक्चर शेयर करते हुआ लिखा था कि, "ग्रीस? नहीं, मैं और मेरा बेबी अपने गार्डन में समय बिता रहे हैं और बेबी के जल्द से जल्द आने का इंतजार कर रहे हैं. यह प्रेग्नेंसी का 33वां हफ्ता है । इसी बीच मेरा वजन बढ़ गया, स्ट्रेच मार्क्स आ गए और काफी कुछ हुआ। " 

एमी जैक्सन की डिलीवरी में अब कुछ दिन रह गए हैं। अब वो बेसब्री से अपने बेबी का इंतजार कर रही हैं।