आलिया भट्ट को अपना इंस्पिरेशन मानती हैं अनन्या पांडे

1 months ago

Ananya Pandayबॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 भले ही बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद जितना कमाल नहीं दिखा पाई हो, लेकिन अनन्या को दर्शकों ने पूरा सपोर्ट किया है। फिल्म में अनन्या की परफॉर्मेंस की क्रिटिक्स से ऑडियंस समेत सभी ने काफी सराहना की है। लेकिन टैलेंटेड अनन्या अपनी इंस्पिरेशन आलिया भट्ट को मानती हैं। हाल ही में दिए इंटरव्यू में अनन्या ने बताया कि वो आलिया भट्ट को कितना पसंद करती हैं।

Ananya Panday

 अनन्या पांडे ने बताया कि वो बॉलीवुड में आलिया भट्ट की जर्नी से काफी इंस्पायर होती हैं। अनन्या  पांडे ने यह भी बताया कि आलिया भट्ट ने कभी भी अपने शुरुआती करियर में खुद को परफेक्ट दिखाने का शो ऑफ नहीं किया और उनकी यही क्वालिटी अनन्या  पांडे को काफी पसंद है। 

Ananya Panday

अनन्या  पांडे ने कहा, 'ऐसा नहीं है कि मैं कुछ और बनने की कोशिश करती हूं। यह बात सच है कि आलिया भट्ट से मुझे बहुत इंस्पिरेशन मिलता है। मैंने जो आलिया भट्ट से सीखा है वो यह है कि करियर की शुरुआत से लेकर अब तक आलिया भट्ट ने कभी भी खुद को परफेक्ट दिखाने का शो ऑफ नहीं किया है।

Ananya Panday

 वो अपनी पहली फिल्म में काफी नॉर्मल थीं। वहां से उनमें एक्टर के तौर पर एक ग्रोथ शुरू हुई और आज लोग उनका टैलेंट देख सकते हैं।' बॉलीवुड के मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी होने के तौर पर अनन्या  पांडे ने बताया कि उनको कितना प्रेशर महसूस होता है। अनन्या  पांडे ने कहा, 'प्रेशर तो रहता ही है, लेकिन मैं नेगेटिव चीजों पर ध्यान नहीं देना चाहती हूं।' 

Ananya Panday

बता दें कि अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी है। अनन्या  पांडे के साथ इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और  भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में होंगे। अनन्या की यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।