बेटी की फिल्म का ट्रेलर देख इमोशनल हुए चंकी पांडे, कहा उम्मीद से कहीं ज्यादा अच्छा

1 week ago


शुक्रवार को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of The Year 2) का ट्रेलर रिलीज हुआ हैं। इस ट्रेलर का कई दिनों से लोग ब्रेसबी से इंतजा कर रहे थे जो शुक्रवार को खत्म हुआ। फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और तारा सुतारिया Tara Sutaria) अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म से अनन्या और तारा बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।




अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। चंकी पांडे ने बताया कि वे फिल्म का ट्रेलर देखकर भावुक हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- ''मैं तो बहुत खुश हूं। मैं फिल्म की शूटिंग देखने के लिए कभी सेट पर नहीं गया। अनन्या मुझे फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें दिखाया करती थी। जब मैंने ट्रेलर देखा और उसकी आवाज स्क्रीन पर सुनी तो मैं बहुत इमोशनल हो गया था.''



इस दौरान मैं फ्लैश बैक में चला गया था जब मैंने अपना फिल्म करियर शुरू किया था। मैंने जो उम्मीद की थी उससे कहीं ज्यादा यह अच्छा था। जिस तरह से स्क्रीन पर उसकी एंट्री हुई यह देखकर आश्चर्य में पड़ गया था. मुझे लगता है कि वह अब कैमरा फ्रेंडली हैं। मैंने ऑन स्क्रीन पर इस तरह से उसकी कल्पना नहीं की थी। यह सब देखकर मुझे बहुत खुशी हुई।



 टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म के ट्रेलर को अब तक करीब 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student of The Year 2) के ट्रेलर को धर्मा प्रोडक्शन ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student of The Year 2) का ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कॉलेज में स्पोर्ट्स एक्टिविटी होती है और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) उसमें भाग लेते हैं. स्पोर्ट्सस एक्टिविटी के अलावा यह ट्रेलर एक्शन, डांस और रोमांस से भरपूर है।



टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), अनन्या पांडे (Ananya Pandey), तारा सुतार‍िया (Tara Sutaria) की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student of The Year 2) 10 मई को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने जा रही है।