single-post

दो हसीनाओं को एक साथ डेट पर लेकर जाएंगे कार्तिक आर्यन, जानिए क्या है मामला

Feb. 18, 2019, 2:33 p.m.

बॉलीवुड की हसीनाओं पर राज करने वाले कार्तिक आर्यन फिल्मों के साथ-साथ इनके लुक्स पर भी लोग फिदा हो गए। बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस इनके प्यार मे पागल होती नजर आ रही हैं। पिछले दिनों शाही परिवार की बेटी यानी सारा अली खान खुलेआम कार्तिक आर्यन से अपने प्यार का इजहार कर दिया। तो वहीं अब चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने भी कार्तिक के साथ डेट पर जाने की बात कही हैं।

खबरों की माने तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर की टीम के सभी एक्टर टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया करण जौहर के चैट शो में पहुंचे और इस दौरान अनन्या से पूछा गया कि वो किसके साथ डेट पर जाना चाहेंगी तो उन्होंने भी कार्तिक आर्यन का नाम लिया। अनन्या ने कहा, 'मैं कार्तिक के साथ डेट पर जाना चाहूंगी, मुझे लगता है वो काफी क्यूट हैं। इसके बाद करण ने कहा कि सारा अली खान भी कार्तिक के साथ डेट पर जाना चाहती हैं तो अनन्या ने कहा, 'हां, मैं उसी डेट पर जाना चाहती हूं जिसपर सारा और आर्यन जाएंगे, उसमें मजा आएगा। यानी कार्तिक को सारा और अनन्या को एक साथ डेट पर जाना होगा।  कुछ समय पहले अनन्या पांडे को कार्तिक के साथ देखा गया जिसके बाद यह खबरें आने लगी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन बाद में इस बात का खुलासा हुआ कि दोनों साथ में एक फिल्म 'पति- पत्नी और वो' कर रहे हैं। इससे चलते दोनों को एक साथ देखा गया था। 

वैसे कार्तिक की कृति सेनन के अपोजिट फिल्म लुका छुप्पी में नजर आने वाले हैं, इसके साथ ही वो एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ फिल्म पति- पत्नी और वो के रीमेक में भी काम कर रहे हैं।

ALSO READ: जल्द सारा को डेट पर लेकर जाएंगे कार्तिक आर्यन, इन दिनों कर रहें है ये काम