Birthday Spl- 19 साल की हुईं चंकी पांडे की बेटी अनन्या, खूबसूरती को देखकर चौंक जाएंगे आप, देखिए तस्वीरें

1 years ago

इन दिनों बॉलीवुड में स्टर किड्स का जलवा हो रहा है। हर तरफ बस इन्ही के चर्चे हैं । आए दिन इन स्टार किड्स को लेकर खबरें आ ही जाती हैं । इन दिनों बॉलीवुड स्टार चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी खूब खबरों में हैं । अनन्या सोशल मीडिया पर सभी की फेवरेट बन गई है ।

अनन्या का आज बर्थडे है । अनन्या आज पूरे 19 साल की हो गई हैं । जी हां, चंकी पांडे की लाड़ली बेटी अब 19 वर्ष की हो चुकी हैं । 

अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । अनन्या के बॉलीवुड डेब्यू पर पिछले काफी वक्त से खबरें बनी हुई हैं । कहा जा रहा है कि अनन्या को दबंग सलमान खान बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे । खबरें आई थी कि सलमान ने अनन्या के बॉलीवुड करियर की जिम्मेदारी ले ली है ।

अनन्या को बॉलीवुड में देखने के लिए फैंस भी बेकरारी से इंतजार कर रहे हैं । अनन्या इन दिनों पढ़ाई के साथ एक्टिंग के गुड़ भी सीख रही हैं । नन्या इन दिनों इंटरनेट पर भी खूब छाई हुई हैं ।

अक्सर अनन्या कैमरे में कैद होती रहती हैं । अनन्या की खूबसूरती की दीवानी तो फराह खान भी हो गई थी । तभी तो उन्होंने कह दिया था कि उन्हें डीएनए टेस्ट करवाना है कि क्या वाकई वो चंकी पांडे की बेटी हैं । कुछ दिन पहले ही अनन्या मुंबई के बांद्रा इलाके में नजर आई थी। यहां अनन्या एकदम कैजुअल लुक में घूम रहीं थी । अनन्या की ये पिक्चर्स अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी । पिंक शॉर्ट्स और व्हाइट स्पेगिटी पहने अनन्या बेहद क्यूट लग रही थीं ।

वहीं अनन्या की इन पिक्चर्स को कैमरे में कैद कर लिया गया । अनन्या अक्सर बॉलीवुड पार्टीज में नजर आ ही जाती हैं । अनन्या की खास दोस्त शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान है । इसके अलावा संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी अनन्या की खास दोस्त में से एक हैं। ये तीनों ही अक्सर एक साथ ही नजर आती हैं ।

हाल ही में आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार देखने भी ये साथ गई थी । इसके अलावा शाहरुख-गौरी की एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए भी ये तीनों साथ ही गई थी । अनन्या काफी फैशनेबल हैं । अक्सर अपने फैशन स्टेट्मेंट के चलते वो खबरों में रहती है ।

अनन्या फिलहाल फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए पूरी तरह से तैयार हो रही हैं । उन्हें लगता है कि फिल्म इंड्स्ट्री हैं में आने के लिए पूरी तरह से तैयार होना जरूरी है । खैर जो भी है अनन्या अब बॉलीवुड में आने के लिए पूरी तरह तैयार से तैयार हैं । देखते है ंकि आखिर अनन्या बॉलीवुड में कब कदम रखती हैं । 

 

Related Posts