10 सितंबर को 'दीया और बाती' के सूरज यानि अनस की शादी है

1 years ago

 

सीरियल 'दीया और बाती' के सूरज यानि अनस राशिद 10 सितंबर को शादी कर रहे हैं। इसी साल अप्रैल में  अनस ने हीना  से सगाई की है। अनस की शादी अरेंजन्ड मैरिज है और उऩका निकाह पंजाब के मलेर कोटला में होगा। अनस की होने वाली दुल्हन उनसे उम्र में करीब 10 साल छोटी हैं। 

अनस ने हमेशा से ये सोच रखा था कि वो अपने माता-पिता की पसंद की लड़की से शादी करेंगे । अनस की होने वाली वाइफ हिना उनके होम टाऊन मलेर कोटला की ही हैं। अनस इन दिनों अपनी शादी की तैयारी में जुटे हैं वहीं उनकी होने वाली वाइफ हिना भी शॉपिंग में बिजी हैं। अनस का कहना है कि ,''जैसे-जैसे शादी के दिन नजदीक आ रहे हैं मैं खुद को शांत कर रहा है। शादी की आपाधापी हो रही हैं। शादी से जुडी बातों को मैं परिवार वालों से शेयर कर रहा हूं। बारात कैसे निकलेगी इस पर बातें होती हैं। ये पूरी तरह से घरेलू शादी है। कई बार परिवार वाले मेरी बात को मानते हैं तो कई बार नहीं। परिवार वाले भी शादी से जुड़ी बातें मुझसे शेयर करते रहते हैं।''

अनस ने अपनी शादी में दीया और बाती टीम को भी बुलाया है। अनस का कहना है कि दीया और बाती टीम के सदस्य उनकी शादी में जरूर आएंगे क्योंकि वो उनके फैमिली मेंबर की तरह है। उनके लिए ये बहुत खुशी की बात होगी कि दीया और बाती टीम के सदस्य शादी अटेंड करने आएंगे।  

Related Posts