शादी के बंधन में बंधे 'दीया और बाती हम' के सूरज यानि अनस राशिद, देखिए तस्वीरें

1 years ago

घर घर में सूरज के नाम से मशहूर अनस राशिद को आखिरकार उनकी संध्या मिल ही गई । दीया और बाती से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर अनस राशिद ने कल रात ही हीना इकबाल के साथ मुस्लिम रीती रिवाज से शादी कर ली । शादी के सारे फक्शन अनस के होम टाउन पंजाब के मलेरकोटला में हुए । इस खास मौके पर अनस ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी थी जिसमें वो बेहद शानदार लग रहे थे तो वहीं उनकी दुल्हनियां भी अपना शादी के जोडे में कहर ढा रही थी । जिसमें उन्होने पिंक, हरा और नीले रंग का भारी  शरारा पहना था ।

हीना ने अपने जोडे हर वो चीज पहनी थी जो मुस्लिम दुल्हन पहनती है , दोनो की जोडी को देखकर ही ऐसा लग रहा था कि ये एक दूसरे के लिए ही बने है । बता दें कि हीना पेशे से चंडीगढ में एचआर है और शादी के बाद वो अनस के साथ मुम्बई चली जाएंगी ।

हीना अनस से उम्र में 14 साल छोटी है और एक इंटरव्यू में अनस बतातें है कि जब मैंने हीना से पूछा की वो मेरी उम्र जानतीं है तो इस पर वो कहती है कि मैं अपनी उम्र जानती हुं और आपसे शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार हुं । हीना का कहना है कि एज गैप एक रिश्ते में मायने नहीं रखता । इसी का नतीजा है कि ये दोनो आज शादी के बंधन में बंध चुकें है ।

अनस आगे बात करते हुए कहते है कि मेरी मां हमेशा से चाहती थी कि मैं जल्दी ही शादी कर लूं और जब मैं दिया और बाती कर रहा था उस वक्त मां ने कभी शादी की बात नहीं की क्योंकि वो नहीं चाहती थी मैं काम से ध्यान हटांऊ ।

काम की बात पर अनस कहते है कि शादी के बाद ये जिम्मेदारी और भी बड़ जाती है और मैं अच्छे प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहा हूं । खैर हमारी तरफ से भी अनस और हीना को शादी की बहुत बहुत बधाई । 

Related Posts