सनी लियोनी ने क्यों पूछा कितने वोटों से आगे हूँ? जानिए क्या है एंकर का ये मजेदार मामला

3 weeks ago

पूरे देश में आज महापर्व चल रहा है। दरअसल आज लोकसभा चुनाव 2019 के रिजल्ट आ रहे हैं। पूरे देश में आज हर तरफ सबकी निगाहें इस पर टिकी हुई हैं कि आखिर अगले 5 सालों तक किसकी सरकार देश में रहने वाली है।  रुझानों और आंकड़ों के मुताबिक अगले 5 साल तक भाजपा की सरकार रहने वाली है। मतलब ये है कि एक बार फिर से देश में पीएम मोदी की सरकार बन रही है। हालांकि अभी इस पर ऑफिशियल कंफर्मेशन बाकी है। 

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सनी देओल पहली बार पंजाब में गुरदासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। लोकसभा चुनाव के रुझान आने शुरू हो गए हैं।

 इस बीच एक टीवी शो में एक न्यूज एंकर ने सनी देओल को गलती से सनी लियोनी कह दिया। अब सोशल मीडिया पर एंकर की इस के वीडियो क्लिप्स और इस पर बनाए गए मीम्स वायरल हो रहे हैं। सनी लियोनी ने भी इस पर ट्वीट कर दिया है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर पूछा, "मैं कितने वोट्स से आगे हूं?" एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- "मोदी के प्यार में ये देवदास बन गया है।" फिलहाल गुदासपुर लोकसभा सीट के रुझानों में सनी देओल काफी आगे चल रहे हैं। उनका मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी सुनील कुमार जाखड़ से है। 

इस बीच सनी देओल ने भी खुशी जताई है। सनी देओल ने अपने बयान में कहा, 'मुझे बहुत खुशी है कि मोदी जी जीत रहे हैं। मुझे इस बात की भी खुशी है कि मेरी जीत हो रही है। अब बस मेरा एक ही उद्देश्य है कि मुझे जो जीत मिली है, उसके बदले में काम करूं।' 

आपको बता दें कि चुनाव नतीजों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स लगातार इस बारे में सोशल मीडिया पर ट्वीट कर रहे हैं। अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा- आएगा तो।