अंगद नेहा की शादी के बाद एक्सगर्ल फ्रेंड नोरा ने किया ये काम !

8 months ago

10 मई को 37 साल की नेहा धूपिया ने अपने से 2 साल छोटे अंगद बेदी के साथ अपनी शादी की ख़बर से सबको चौका दिया। नेहा और अंगद ने पंजाबी रीति रिवाज से इतनी गुपचुप तरीक़े से शादी की थी कि किसी को कानो कान ख़बर तक नहीं लगी थी । नेहा और अंगद की शादी की ख़बर से हर कोई हैरान था हालांकि शादी की ख़बर बाहर आने  के बाद बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर नेहा और अंगद को बधाई दे दी। शादी के बाद अंगद और नेहा हनीमून के लिए भी रवाना हो गए । नेहा और अंगद शादी के बाद बहुत खुश नजर आ रहे हैं। लेकिन कोेई है जो कि इस शादी से खुश नहीं है। नेहा और अंगद की शादी से जो अपसेट है वो हैं बिग बॉस फेम नूरा फतेही।

 दरअसल टाइगर ज़िन्दा है के एक्टर अंगद बेटी ने नेहा धूपिया से शादी करने से पहले कई महीनों तक नूरा फतेही को डेट किया थाय़ एक साथ फैशन शो अटेन्ड करना हो या फिर साथ साथ पार्टी करना हो। नूरा फतेही और अंगद बेदी एक दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेन्ड करते थे। अंगद बेदी तो नूरा फतेही को अपने पापा बिशन सिंह बेदी तक से मिलवा चुके थे लेकिन इस बीच अंगद बेदी की नेहा धूपिया से दोस्ती हो गई  वो नूरा को छोड़कर अब नेहा धूपिया के साथ नज़र आने लगे। 

अंगद बेदी नूरा से हमेशा यही कहते रहते थे कि नेहा सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त हैं। इससे ज़्यादा दोनों के बीच कुछ भी नहीं है लेकिन जब 10 मई को अंगद ने सोशल मीडिया पर नेहा धूपिया के साथ अपनी शादी का ऐलान किया तो नूरा फतेही के पैरों तले ज़मीन खिसक गई।  नूरा फतेही इस बात से इतनी अपसेट हुईं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर फौरन ही अंगद को ब्लॉक कर दिया। अब सवाल ये है कि क्या अंगद बेदी ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड नूरा फतेही को भी नेहा के साथ होने वाली शादी की ख़बर नहीं दी थी.. आख़िर मिस फतेही को अंगद और नेहा की शादी की ख़बर इतनी शॉकिंग क्यों लगी ?