single-post

मॉडल और उभरती एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड की पत्नी का कराया मर्डर, हत्याकांड में 3 लोग गिरफ्तार !

Nov. 2, 2018, 12:54 p.m.

 दिल्ली के बवाना में  एक महिला टीचर की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है । टीचर के कत्ल के मामले में पुलिस ने बॉलीवुड की उभरती हीरोइन और मॉडल एंजेल गुप्ता को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने इस मामले में महिला टीचर  सुनिता के पति मंजीत और अभिनेत्री एंजेल गुप्ता के मुंहबोले पिता को भी  गिरफ्तार किया गया है ।  

दिल्ली में गांव के एक छोर पर हुई हत्या का एक सिरा मुंबई से जुड़ा है । पति-पत्नी और 'वो' के रिश्ते की उलझी कहानी में एक महिला की जान चली गई । उसे बेहद ही बेदर्दी से मौत के घाट उतार दिया गया । बवाना में सोमवार को घर से महज 7 किलोमीटर दूर सुनीता पर गोलियां बरसा कर हत्या कर दी गई थी । 

लेकिन जांच में जुटी पुलिस को मिले कई सबूतों से इस मामले की कड़ियां जुड़ती हई और पुलिस ने इस वारदात का खुलासा कर दिया। इस हत्याकांड में टीचर के पति ने मॉडल एंजेल गुप्ता के पिता पर हत्या की सुपारी देने और सुपारी किलर्स को तैयार करने का आरोप लगाया है। 

एंजेल ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम किया है। एंजेल ने कई फिल्मों में आइटम डांस भी किया है। 

एंजेल का शादीशुदा बॉयफ्रेंड मंजीत  पेशे से प्रापर्टी डीलर है।  पिछले 5 सालों से मॉडल एंजेल और मंजीत के बीच अफेयर है। 

मंजीत ने एंजिल से शादी भी कर ली थी लेकिन वो इस बात का खुलासा अपनी पत्नी से नहीं करना चाहता था. इन दोनों की मुलाकात गुरुग्राम के एक होटल में आयोजित पार्टी में हुई थी । सुनीता इनके रिश्ते का विरोध किया करती थी जिसकी वजह से उसकी जान गई है। सुनीता ने अपने पति की करतूतों को डायरी में लिखा था जिसकी वजह से पुलिस असली कातिलों तक पहुंच सकी। 

एंजेल के पिता का काफी समय पहले निधन हो चुका है और उसकी मां दिल्ली में सीपीडब्ल्यूडी कर्मचारी है। मां आरकेपुरम स्थित सरकारी क्वार्टर में रहती हैं। रोहिणी के सेक्टर 3 में रहने वाला राजीव गुप्ता उसका मुंहबोला पिता है जिसका दिल्ली में होटल और रेस्तरां का व्यवसाय है। मुंबई के जिस फ्लैट में एंजेल रहती थी उसकी 50 हजार रुपये महीने का किराया भी राजीव ही देता था। 

एंजेल का मुंह बोला पिता भी इस अफेयर के बारे में जनता था। एंजल के पिता ने अपने ड्राइवर के जरिए यूपी के दो कॉन्ट्रैक्ट किलर हायर किए। महिला टीचर सुनीता की हत्या करवाने के लिए 10 लाख रुपये दिए गए थे। कुछ पैसा मॉडल एंजल के पिता ने भी किलर को दिए थे। इसके बाद बाकायदा रेकी करके टीचर की हत्या की गई।